फिर बंद होने जा रहा है ‘द कपिल शर्मा शो’ बताई वजह

 

टीवी के सबसे मशहूर शो द कपिल शर्मा शो के एक बार फिर ऑफ एयर होने की खबरें तेजी से फैल रही है.

 

केन्यूज डेस्क: कॉमेडियन शो के बेताज बदशाह कपिल शर्मा का शो को लेकर कई खबरे सामने आ रही है जिसने कॉमेडिएन के चाहने वालों को निराश कर  दिया है.कहा जा रहा है कि द कपिल शर्मा का शो अब जल्द ही बंद होने वाला है.जिसको लेकर कई रिपोर्ट्स शेयर की जा रही है.

कपिल शर्मा ने तोड़ी चुप्पी

रिपोर्ट की मानें तो जून के महीने से द कपिल शर्मा शों को ऑफ एयर किया जा सकता है. इस खबर को सुन कपिल शर्मा शो के फैंस के काफी निराश हो चुके है. बच्चे से लेकर बुजुर्गों तक में इस शो की फैन फॉलोइंग है. इन खबरों को लेकर अब कपिल शर्मा ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है.

कपिल ने एक इंटरव्यू में बताया

कपिल ने एक इंटरव्यू में बताया कि अभी शो को ऑफ ईयर होने की बात नहीं हुई है. हाला कि कपिल ने बताया कि जुलाई में उनका लाइव शों लगा है. जिसके लिए उन्हें देश से बाहर जाना है. लेकिन उसको लेकर अभी मेकर्स और चैनल से बात नहीं हुई है. तो कपिल की इस बात से ये तो साफ होता है.

‘जुलाई में कपिल शर्मा शो कुछ टाइम के लिए ऑफ एयर   ‘

कि जुलाई में कपिल शर्मा शो कुछ टाइम के लिए ऑफ एयर हो सकता है.’फिलहाल इसे लेकर कुछ भी फाइनल नहीं हुआ है. हां, ये बात सच है कि जुलाई में मैं लाइव टूर के लिए यूएएस जाने वाला हूं. ऐसे में उस समय क्या करना है, सब कैसे होगा, इसे लेकर विचार किया जा रहा है.’

आपको बता दें कि कॉमेडिएन के शो का पहला एपिसोड 23 अप्रैल 2016 में शुरु हुआ था.वहीं कपिल 4सीजन्स के जरिए लोगों को हसाते हुए आएं है.

About Post Author