अमरोहा में मिट्टी भरने गए व्यक्ति को अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर किया लहुलुहान,सूचना पर पहुंची पुलिस

रिपोर्ट:

अमरोहा:सैदनगली थाना क्षेत्र में ब्रह्माबाद गोशाला के नजदीक स्थित तालाब से ट्रॉली में मिट्टी भरने गए ट्रैक्टर स्वामी को गोली मारने का मामला सामने आया है। पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया है। हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर दो नामजद तथा तीन अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले के हसनपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव हैबतपुर बंजारा निवासी रमजानी पुत्र हाजी भूरे ट्रैक्टर स्वामी है. वह अपने ट्रैक्टर से किराए पर मिट्टी का भराव डालने का काम भी करता है। मंगलवार सुबह करीब चार बजे ब्रह्माबाद गोशाला के नजदीक स्थित तालाब से मिट्टी भरने के लिए ट्रैक्टर ट्राली लेकर गया था.

रंजिश के चलते मारी गई गोली

वहीं गांव वालों का कहना है रंजिश के चलते उसे गोली मार दी। जिससे वह लहूलुहान होकर नीचे गिर गया.गोली की आवाज सुन मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई.सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां से उसे चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

थानाप्रभारी का कहना है कि

मामलें में सैदनंगली थानाध्यक्ष संदीप चौधरी ने बताया कि तहरीर के आधार पर दो नामजद,तथा तीन अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। अग्रिम कार्यवाही की जा रही है.

About Post Author