लड़कियों के साथ अपनी फोटो शेयर कर बोले BJP नेता- वैसे तो मैं बड़ा सख्त लौंडा हूं पर यहां मैं पिघल गया….

KNEWS DESK : तेमजेन इम्ना अलॉन्ग नागालैंड की बीजेपी सरकार में मंत्री हैं। वह सोशल मीडिया में भी काफी एक्टिव रहते हैं।

नागालैंड के मिनिस्टर तेमजेन इमना अलॉन्ग ट्विटर पर खूब एक्टिव नजर आते हैं। उनके द्वारा शेयर अक्सर ही कुछ फोटोज शेयर कर मजेदार कमेंट किये जाते हैं। उनके द्वारा किए गए ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी होते हैं, जिस पर लोग तरह – तरह की प्रतिक्रियाएं देते रहते हैं। तेमजेन इमना अलॉन्ग ने अपने ट्विटर अकाउंट से कुछ लड़कियों के साथ तस्वीरें साझा करते हुए कैप्शन दिया, जिस पर यूजर्स चुटकी लेने लगे।

तेमजेन इमना अलॉन्ग ने कुछ लड़कियों के साथ एक तस्वीर शेयर की। जिसमें वो खुद ही मुस्कुराते दिख रहे हैं और उनके इर्द-गिर्द खड़ी लड़कियां भी मुस्कुरा रही हैं। इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, ‘जिंदगी में हरदम हंसना जरूरी है, वैसे तो मैं बड़ा सख्त लौंडा हूं, पर यहां पर फिसल गया।’ तेमजेन इमना अलॉन्ग द्वारा शेयर की गई तस्वीर पर लोग चुटकी लेते हुए कमेंट कर रहे हैं।

@lomas_jha नाम के एक यूजर ने लिखा- स्माइल बड़ी चीज है। @sudhirbishnoi_ नाम के एक यूजर ने कमेंट किया कि सख्त लौंडा को ढेरों शुभकामनाएं। @iamVivekCShukla नाम के एक यूजर ने कहा,’सख़्त लौंडे गर्मी में पिघल ही जाते हैं तेमजेन, मौसम का तक़ाज़ा है।’ @bikeshtiwari नाम के एक यूजर ने पूछा कि आंखें खुली हैं या हैं बंद?

बता दें कि इससे पहले तेमजेन इमना अलॉन्ग ने एयरपोर्ट लाउंज की एक फोटो शेयर की थी। इस फोटो में तेमजेन इमना लड़कियों के साथ नजर आये थे। उन्होंने उस तस्वीर के साथ लिखा था कि ‘गर्ल्स आई प्रॉमिस आई एम नॉट इग्नोरिंग यू, आई एम जस्ट हैविंग ए मोमेंट विथ माय फूड।’

About Post Author