दिल्ली कैपिटल्स ने गुजरात को दिया 163 रन का लक्ष्य, मोहम्मद शमी-राशिद खान ने बरपाया कहर

स्पोर्ट्स, आईपीएल 2023 में मंगलवार को दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) और गुजरात टाइटंस (जीटी) की भिड़ंत होने जा रही है। दोनों टीम दिल्ली के अरुण जेलटी स्टेडियम में आमने-सामने हैं। गुजरात ने टॉस जीतकर बॉलिंग चुनी है।

आईपीएल के 16वें सीजन के सातवें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स के सामने गुजरात टाइटंस की टीम है। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जा रहा है। गुजरात ने टॉस जीतकर मैच में गेंदबाजी का फैसला किया है। दिल्ली कैपिटल्स ने 20 ओवर में आठ विकेट पर 162 रन बनाए। गुजरात को 163 रन का लक्ष्य मिला है।

 

गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। उन्होंने चोटिल केन विलियम्सन की जगह डेविड मिलर को टीम में शामिल किया है। वहीं, विजय शंकर की जगह बी साई सुदर्शन को जगह मिली है। दूसरी ओर, दिल्ली कैपिटल्स ने रोवमन पॉवेल को टीम से बाहर कर दिया है। उनके स्थान पर दक्षिण अफ्रीका के एनरिच नोर्त्जे मैच में खेल रहे हैं। बंगाल के बाएं हाथ के विकेटकीपर बल्लेबाज अभिषेक पोरेल को भी प्लेइंग-11 में रखा गया है।

दिल्ली कैपिटल्स ने लगातार झटके लगने के बावजूद किसी तरह 20 ओवर में आठ विकेट पर 162 रन बना लिए हैं। गुजरात को जीत के लिए 163 रन का लक्ष्य मिला है। दिल्ली के लिए कप्तान डेविड वॉर्नर ने 32 गेंद पर 37 और उपकप्तान अक्षर पटेल ने 22 गेंद पर 36 रन बनाए। सरफराज खान 30 और अभिषेक पोरेल 20 रन बनाकर आउट हुए। 10 मे ंसिर्फ चार बल्लेबाज ही दहाई का आंकड़ा पार कर सके। गुजरात टाइटंस के लिए मोहम्मद शमी और राशिद खान ने कातिलाना गेंदबाजी की। दोनों ने तीन-तीन विकेट लिए। अल्जारी जोसेफ को दो सफलता मिली।

 

 

About Post Author