महबूबा मुक्ती ने शिवलिंग का किया जलाभिषेक.. बीजेपी ने जलाभिषेक करने को बताया नौटंकी

जम्मू/कश्मीर, जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ़्ती ने कल पुंछ जिले के नवग्रह मंदिर का दौरा किया और मंदिर की परिक्रमा कर वहां पर मौजूद शिवलिंग पर जल चढ़ाया. जिसके बाद बीजेपी नेता अल्ताफ ठाकुर ने महबूबा की इस काम को राजनीति हथकंडा बताते हुए नौटंकी करार दिया.

 

 

महबूबा मुफ़्ती के मंदिर जाने और शिवलिंगम पर जल चढ़ाने के बाद नई सियासत शुरू हो गई है. महबूबा मुफ़्ती के इस कदम के बाद बीजेपी ने उनपर तीखा हमला बोला है. बीजेपी ने कहा कि हमेशा से पाकिस्तान और आतंकवाद का समर्थन करने वाली महबूबा मुफ़्ती का यह नया ड्रामा है.

कल पुंछ जिले के मंदिर का किया था दौरा

जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ़्ती ने कल पुंछ जिले के नवग्रह मंदिर का दौरा किया था, जहां उन्होंने ने मंदिर की परिक्रमा की और शिवलिंग पर जल चढ़ाया. जिसके बाद बीजेपी के नेता अल्ताफ ठाकुर ने महबूबा के मंदिर जाने को राजनीतिक हथकंडा करार देते हुए इससे नौटंकी बताया. अल्ताफ ठाकुर ने कहा महबूबा ने हमेशा आतंकवाद और पकिस्तान का समर्थन किया है, अब वह जम्मू में वोट हासिल करने के लिए यह सब ड्रामा कर रही हैं.

 

ये मेरा मामला है इस पर बहस नही होनी चाहिए- महबूबा

महबूबा मुफ़्ती ने इस मामले में मीडिया से कहा कि पूछ का दौरा करने गई थी. वहां नवग्रह का एक मंदिर था. किसी ने वहां मंदिर के अंदर जाने को कहा जिसके बाद में वहां चली गई. फिर किसी लौटे में जल दे दिया और मुझे जल चढ़ाने को कहा तो मैने जल चढ़ा दिया. ये मेरा निजी मामला इस पर किसी तरह की बहस नही होनी चाहिए. बता दें कि इस मंदिर का निर्माण वर्ष 2017 में मुफ़्ती मोहम्मद सईद और पीडीपी नेता यशपाल शर्मा ने शुरू किया था। और इस मंदिर को बनाने में पुंछ के लोगों की एक बहुत बड़ी भूमिका रही है।

About Post Author