दमदार होगा हफ्ता ! ओटीटी पर रिलीज हो रही हैं 6 धमाकेदार फिल्में और वेब सीरीज

OTT desk : इस हफ्ते ओटीटी पर काफी दमदार फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने जा रही हैं. सोनी लिव की पॉपुलर सीरीज ‘पॉटलक’ का सीजन 2 भी रिलीज होने जा रहा है. तो चलिए बताते हैं आप ये सीरीज और फिल्में कब और कहां देख सकते हैं

 

बॉलीवुड और वेब सीरीज लवर्स के लिए ये साल अबतक काफी जबरदस्त रहा है. साल की शुरुआत में जहां ‘पठान’ ने सबको अपने ‘बेशरम रंग’ पर खूब नचाया. तो वहीं इन दिनों थिएटर में ‘शहजादा’ की ‘छेड़खानियां’ जारी है. अब इस शुक्रवार इमरान हाशमी और अक्षय कुमार की ‘सेल्फी’ थिएटर में दस्तक देने जा रही है. लेकिन अगर आप सिनेमाघरों तक नहीं जाना चाहते हैं तो कोई बात नहीं, ओटीटी प्लेटफार्म पर भी आपके मनोरंजन के लिए इस हफ्ते कई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने वाली हैं.

इस हफ्ते ओटीटी पर रिलीज होने वाली फिल्मों और वेब सीरीज में हर तरह का कंटेंट शामिल है. या फिर यूं कह सकते है कि इस हफ्ते ओटीटी पर पूरा एंटरटेनमेंट पैकेज देखने को मिलेगा. तो चलिए जानते हैं कौन-सी हैं वो फिल्में और वेब सीरीज जो आपके वीकेंड को शानदार बनाने के लिए तैयार हैं.

मरडॉ मर्डर्स: ए सदर्न स्कैंडल
हॉलीवुड के दीवानों के लिए ये एक परफेक्ट डॉक्यूमेंट्री है. ये मरडॉ परिवार की कहानी है जो एक वक्त पर अमेरिका का काफी ताकतवर परिवार था. ऐसी कहानियां आज तक केवल फिल्मों में ही देखी गई होंगी लेकिन ये डॉक्यूमेंट्री इस परिवार की सच्चाई है. ‘मरडॉ मर्डर्स’ 22 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.

द स्ट्रेज
‘द स्ट्रेज’ एक ब्रिटिश हॉरर फिल्म है. ये फिल्म 22 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. अगर आप एडवेंचर के शौकीन है तो ये फिल्म आपको जरूर देखनी चाहिए.

ट्रिपटिच
यूं तो ये एक मेक्सिकन सीरीज है, लेकिन नेटफ्लिक्स पर ये हिन्दी में भी रिलीज हो रही है. ये एक थ्रिलर फिल्म है. ‘ट्रिपटिच’ 22 फरवरी को रिलीज होगी.

वीर सिम्हा रेड्डी-
तेलुगू फिल्म ‘वीर सिम्हा रेड्डी’ 23 फरवरी को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने जा रही है. ये फिल्म पोंगल के अवसर पर 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी.

क्रांति
कन्नड़ फिल्म ‘क्रांति’ मलयालम, तमिल और तेलुगु के साथ-साथ हिंदी में भी रिलीज होने जा रही है. ये फिल्म 23 फरवरी को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी.

पॉटलक सीजन 2-
सोनी लिव की पॉपुलर वेब सीरीज ‘पॉटलक’ का दूसरा सीजन रिलीज होने जा रहा है. ‘पॉटलक सीजन 2’ 24 फरवरी को सोनी लिव पर रिलीज होगी.

About Post Author