मोदी के केंद्रीय मंत्री का बेतुका बयान कहा कि,”कांग्रेस सरकार ने दी कम बिजली इसलिए बढ़ गयी जनसंख्या”

कर्नाटक, कर्नाटक में विधानसभा चुनाव ने अभी समय है मगर राज्य का सियासी पारा अभी से ही बढ़ना शुरू हो गया है। रोज़ कोई न कोई नेता यहां कुछ न कुछ ऐसे बयान दे रहे हैं जो जमकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। अब इसी लिस्ट में मोदी सरकार के  मंत्री प्रह्लाद जोशी ने एक ऐसा बयान दिया है जिसपर लोग जमकर मजे ले रहे हैं।

कर्नाटक के हासन पहुंचे केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने कहा कि “कांग्रेस ने अपनी सरकार के दौरान कम बिजली दी थी। इसी दौरान जनसंख्या में भी बड़ा इजाफा हुआ क्योंकि कांग्रेस पार्टी ने आम लोगों को प्रयाप्त बिजली नहीं दे सकी।”

कर्नाटक में बीजेपी नेताओं के दौरे लगातार जारी है। आने वाली 12 मार्च को खुद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी इस चुनावी राज्य का दौरा करेंगे। पीएम नरेंद्र मोदी 12 मार्च को कर्नाटक के मांड्या और हुबली-धारवाड़ जिलों का दौरा करेंगे। पिछले रविवार को केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने इस बारे में जानकारी साझा की थी।

नरेंद्र मोदी इस साल की शुरूआत से विभिन्न परियोजनाओं का शिलान्यास करने या लोकार्पण करने के लिए कई बार कर्नाटक राज्य की यात्रा कर चुके हैं। विधानसभा चुनाव के लिए राज्य में BJP ने अपने प्रचार अभियान में तेजी लाई है और पीएम मोदी ने कई विशाल जनसभाओं को भी संबोधित किया है।

कर्नाटक में मई तक विधानसभा चुनाव होने की संभावना है। प्रह्लाद जोशी ने कहा, “प्रधानमंत्री मांड्या जिले के मद्दुर में कार्यक्रमों में शामिल होने के लिए 12 मार्च को कर्नाटक का दौरा करेंगे और फिर दोपहर करीब दो बजे हुबली पहुंचेंगे, जहां वह IIT धारवाड़ का उद्घाटन करेंगे। इसके बाद, वह निकट के स्थान पर एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे।”

About Post Author