राखी का गुस्सा जेल में बंद आदिल खान पर फूटा, लगाए गंभीर आरोप

बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने अपने पति आदिल खान पर गंभीर आरोप लगाए थे। अभिनेत्री ने अपने पति की शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद अब आदिल खान दुर्रानी को हिरासत में ले लिया गया था। और वेह जेल में बंद है इस दौरान राखी कई बार मीडिया के सामने आकर अपने केस के बारे में आदिल के बारे में बहुत कुछ बोल चुकी हैं। और बहुत से इलज़ाम भी लगा चुकी है राखी सावंत ने हाल ही में जेल में आदिल से मुलाकात भी  की थीं। जिसके बाद एक्ट्रेस ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वेह बात करने के लिए तैयार नहीं हैं।

यही नहीं राखी ने यह भी बताया कि आदिल के पेरेंटस उनके बारे में क्या सोचते हैं। आइए जानते हैं क्या बोली राखी सावंत

हाल ही में एक्ट्रेस से पूछा कि ‘क्या आदिल के पैरेंट्स व फैमिली का मैसूर से कॉल या मैसेज आया क्या।’ इस पर राखी सावंत  ने जवाब दिया कि ‘उनके परिवार को पता है कि उनका बेटा सेटिंगबाज है। वह बहुत जल्द छूट जाएगा, लेकिन मैं भी देखती हूं वह कैसे छूटेगा। यह राखी सावंत का केस है। मैं भी मीडिया के सामने उसका पूरा चिट्ठा खोलूंगी। मैं शांत नहीं बैठने वाली हूं।’

राखी ने यह भी आरोप लगाए थे कि आदिल ने उनका यौन उत्पीड़न किया। एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर और करीब डेढ़ करोड़ रुपये की ठगी करने के भी आरोप लगे हैं। इसके बाद पुलिस ने 7 फरवरी को आदिल खान को अरेस्ट किया था। 20 फरवरी को आदिल खान की पुलिस कस्टडी खत्म हो रही है।

About Post Author