पृथ्वी शॉ मुश्किलों में, जमानत मिलते ही सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने 10 धाराओं में दर्ज़ कराया केस

सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर सपना गिल और क्रिकेटर पृथ्वी शॉ के बीच सेल्फी विवाद अभी भी खत्म होता दिखाई दे नहीं रहा है। सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने सोमवार को मुंबई एयरपोर्ट पुलिस स्टेशन में 23 वर्षीय क्रिकेटर पृथ्वी शॉ और उनके दोस्त आशीष यादव के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई, जिनकी कार की विंडशील्ड सेल्फी विवाद के दौरान ही टूटी थी। मजिस्ट्रेट से जमानत मिलने के बाद सपना गिल ने मुंबई पुलिस की हिरासत से बाहर आते ही क्रिकेटर पर केस दर्ज कराया।

पृथ्वी शॉ के दोस्त की कार में तोड़फोड़ करने के आरोप में ओशिवारा पुलिस ने आठ लोगों को खिलाफ केस दर्ज किया था। इनमें से एक सपना गिल भी थीं। उन्होंने आरोप लगाया कि भारतीय क्रिकेटर और उसके दोस्त ने उन्हें उकसाया था। विवाद तब हुआ जब पृथ्वी शॉ ने मुंबई के एक होटल में डिनर के दौरान कथित तौर पर सेल्फी लेने से मना कर दिया था।

सपना गिल ने पृथ्वी शॉ के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 34, 120 बी, 146, 148, 149, 323, 324, 351, 354 और 509 के तहत केस दर्ज कराया है। वकील काशिफ अली खान के जरिए दायर अपनी जमानत याचिका में सपना गिल ने दावा किया कि उनके खिलाफ प्राथमिकी “पूरी तरह से झूठे और फर्जी आरोपों” पर दर्ज की गई है। जमानत याचिका में दलील दी गई, “प्राथमिकी में बयान मनगढ़ंत और बिना किसी आधार के हैं और सपना गिल को उपरोक्त मामले में फंसाया जा रहा है।”

पुलिस की ओर से सरकारी वकील आतिया शेख ने जमानत याचिकाओं का विरोध करते हुए कहा कि इस मामले में जांच अभी पूरी नहीं हुई है। उन्होंने दलील दी कि “आरोपियों ने “बदला” लेने के लिए शॉ का पीछा किया था, क्योंकि उन्होंने उन लोगों के साथ सेल्फी लेने से इन्कार कर दिया था।” अभियोजक ने कहा कि “वे लोग 23 वर्षीय क्रिकेटर की जान भी ले सकते थे। यह घटना पिछले हफ्ते उपनगरीय क्षेत्र शांताक्रुज में एक होटल के बाहर हुई थी।”

About Post Author