Ranbir-Alia की शादी में शामिल होंगे ये सितारे, लिस्ट से बाहर हुए ये बड़े एक्टर

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी के चर्चे हर जगह हो रहें है। सुनने में आया है कि 14 अप्रैल को ये दोनों शादी कर रहे है। शादी होने से पहले ही इनके यहां कौन मेहमान बन कर आ रहा है ये पता चल गया है। पूरी मेहमानों की लिस्ट सामने आ गई है। इस लिस्ट में एक बड़े सितारे का नाम गायब है।

ये सितारे आएंगे रणबीर और आलिया की शादी में

बॉलीवुड की कपल जोड़ी आलिया और रणबीर 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधने जा रहे है। अभी कपल ने अपनी शादी की बात को लेकर मीडिया से कुछ नहीं कहा है। फिल्म सितारों के करीबी दोस्त और रिश्तेदारों ने शादी की बात को लेकर कन्फर्मेशन दे दी है और तैयारी भी शुरू कर दी है।

करण जौहर

बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर की आलिया भट्ट तो सबसे फेवरेट है। उनका नाम मेहमानों की लिस्ट में सबसे पहले नंबर पर है।

शाहरुख खान

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान भी इस शादी में हिस्सा लेंगे। शाहरुख खान आलिया और रणबीर दोनों के ही करीब मित्र है। आलिया और शाहरुख़ जल्द ही फिल्म डार्लिंग में एक साथ नज़र आएंगे।

संजय लीला भंसाली

बॉलीवुड में बड़ी फिल्में बनाने वाले निर्देशक संजय लीला भंसाली को आलिया बहुत मानती है। अभी हाल ही में दोनों की फिल्म गंगूबाई हिट हुई है। आलिया तो अपनी शादी में ज़रूर ही संजय लीला भंसाली को बुलाएगी।

वरुण धवन-नताशा दलाल

आलिया भट्ट और वरुण धवन शुरू से ही करीबी दोस्त है। स्टूडेंट ऑफ द ईयर फिल्म से दोनों ने एक साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था। ऐसे में ज़रूर वरुण धवन अपनी पत्नी नताशा दलाल के साथ शादी में जाएंगे।

करीना कपूर खान और सैफ अली खान

एक्ट्रेस करीना कपूर खान तो रणबीर कपूर की बहन है तो इस बात में कोई शक नहीं है कि करीना कपूर खान अपने पति सैफ अली खान और अपने बच्चों के साथ शादी में ज़रूर पहुचेंगी।

करिश्मा कपूर

इस प्रकार से तो सभी जानते है कि करिश्मा कपूर भी रणबीर कपूर की बड़ी बहन है तो वो भी अपने बच्चोँ के साथ शादी में जाएगी।

रनवीर सिंह-दीपिका पादुकोण

पहले रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण रिलेशनशिप में थे। रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद दीपिका ने रनवीर सिंह से शादी कर ली है। लेकिन ब्रेकअप के बाद भी कपूर परिवार के रनवीर और दीपिका के साथ अच्छे सम्बन्ध है। कुछ दिन पहले ही दोनों परिवार एक साथ वेकेशन पर गए थे। रनवीर और दीपिका दोनों ही इस शादी में शामिल होंगे।

अयान मुखर्जी

अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में दोनों ही सितारों ने काम किया है। ऐसे में तो अयान मुखर्जी का ना जाना मुश्किल ही मानते है वे भी ज़रूरी इस वेडिंग का हिस्सा होंगे।

अनुष्का रंजन और आकांक्षा रंजन

आलिया भट्ट की बेस्ट फ्रेंड है अनुष्का रंजन। वे अपनी बेस्ट फ्रेंड की शादी में अपनी बहन आकांक्षा रंजन के साथ ज़रूर ही जाएंगी।

अर्जुन कपूर

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी में बॉलीवुड के दूसरे कपूर खानदान से अर्जुन कपूर के साथ उनकी बहन जान्हवी कपूर भी जाएंगी।

मनीष मल्होत्रा

बॉलीवुड में अधिकतर सभी सितारों के कपडे डिज़ाइन करने वाले मशहूर डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा भी इस ग्रेट वेडिंग का हिस्सा बनेंगे।

जोया अख्तर

फिल्म गली बॉय आलिया भट्ट की फिल्म थी। ऐसे में उस फिल्म की निर्देशक जोया अख्तर भी शादी में पहुचेंगी।

एसएस राजामौली

हाल ही में एसएस राजामौली की फिल्म RRR आई है इसमें आलिया भट्ट ने भी काम किया है।

ये थी सामने आई आलिया और रणबीर की शादी में आने वाले मेहमानों की लिस्ट। इस लिस्ट में एक जाने माने सितारे सबके भाई सलमान खान का नाम नहीं है। सूत्रों के अनुसार कहा जा रहा है कि सलमान खान इस शादी में नहीं आएंगे।

About Post Author