KNEWS DESK – बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस नीलम कोठारी ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर टोरंटो से मुंबई आते समय हुई परेशानी और एयरलाइन की लापरवाही को उजागर किया है। नीलम ने बताया कि फ्लाइट में उनकी तबीयत अचानक खराब हो गई, लेकिन एयरलाइन स्टाफ की तरफ से उन्हें कोई मदद नहीं मिली और न ही उनकी स्थिति की जानकारी लेने वाला कोई मौजूद था।
फ्लाइट में हुई परेशानी
नीलम ने X (पूर्व ट्विटर) पर एयरलाइन के ऑफिशियल पेज को टैग करते हुए लिखा, “मैं टोरंटो से मुंबई की हालिया उड़ान में मेरे साथ हुए व्यवहार से बेहद निराश हूं. फ्लाइट में न सिर्फ 9 घंटे से ज्यादा की देरी हुई, बल्कि मेरी तबीयत खराब हो गई और खाना खाने के बाद मैं बेहोश हो गई।”
एक्ट्रेस ने आगे बताया कि उनके साथ बैठे एक अन्य यात्री ने उन्हें सीट पर वापस ले जाने में मदद की, जबकि फ्लाइट क्रू की तरफ से कोई भी फॉलो-अप या चेक-इन नहीं किया गया. उन्होंने कस्टमर केयर पर भी संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला. नीलम ने इसे पूरी तरह अस्वीकार्य बताया और कहा कि एयरलाइन इस मामले को तुरंत सुलझाए।
नीलम की पोस्ट के बाद एतिहाद एयरलाइन ने कमेंट में लिखा, “नीलम, इस मामले के बारे में सुनकर हमें बहुत दुख हुआ! कृपया हमसे डीएम में संपर्क करें, हम इस मामले की जांच करेंगे और आपकी सहायता करेंगे। धन्यवाद।”
फैंस और यूजर्स ने किया समर्थन
नीलम की पोस्ट पर यूजर्स ने भी प्रतिक्रिया दी। एक यूजर के निगेटिव कमेंट पर नीलम ने जवाब देते हुए कहा, “अगर यह आपके साथ या आपके किसी प्रियजन के साथ हुआ होता, तो आप इतने लापरवाह नहीं होते।” वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, “आप बिल्कुल सही कह रही हैं. फ्लाइट लेने के बाद यात्रियों की देखभाल करना फ्लाइट क्रू की जिम्मेदारी होती है, खासकर मेडिकल इमरजेंसी में, इसलिए आपका बोलना जरूरी है।”
नीलम कोठारी का करियर
नीलम कोठारी 1980 और 1990 के दशक की फेमस एक्ट्रेस हैं। उन्होंने ‘हम साथ साथ हैं’ में सलमान खान की बहन का रोल अदा किया था और कई अन्य फिल्मों में काम किया। इसके बाद उन्होंने एक्टिंग से थोड़ी दूरी बनाई थी। हाल ही में उन्होंने ‘फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ और ‘मेड इन हेवन’ जैसी वेब सीरीज़ में भी काम किया है।