लॉरेंस बिश्नोई से मिली जान से मारने की धमकी को लेकर पप्पू यादव ने गृह मंत्री को लिखा पत्र

KNEWS DESK, बिहार के पूर्णिया से सांसद पप्पू यादव ने हाल ही में गृह मंत्री को एक पत्र लिखा है जिसमें उन्होंने जान से मारने की धमकियों का जिक्र किया है। पप्पू यादव का कहना है कि उन्हें लॉरेंस बिश्नोई गैंग से धमकी मिली है, जिसके बाद उन्होंने अपनी सुरक्षा को बढ़ाने की मांग की है।

मेरी हत्या कभी भी हो जाएगी... पप्पू यादव ने धमकी मिलने पर गृह मंत्रालय को लिखा  पत्र | Pappu yadav bihar Lawrence Bishnoi death threat home minister z  grade category letter

पप्पू यादव ने अपने पत्र में लिखा है कि, “मैंने लगातार अपनी जान को खतरा महसूस किया है। पिछले वर्षों में मुझ पर और मेरे परिवार पर कई बार जानलेवा हमले हुए हैं। जब 2015 में नेपाल के माओवादी संगठन ने मुझे मोबाइल पर धमकी दी थी तब केंद्रीय गृह विभाग ने मुझे वाई प्लस सुरक्षा दी थी। हालांकि 2019 में मेरी सुरक्षा घटाकर वाई श्रेणी कर दी गई।” वहीं उन्होंने बताया कि हाल के दिनों में उन्हें कई बार धमकियां मिली हैं, जिनमें से एक धमकी दुबई से आई थी। इसके अलावा उन्होंने कहा कि एक व्यक्ति ने फेसबुक पर उन्हें गालियां दीं और जान से मारने की धमकी दी। पप्पू यादव ने पत्र में यह भी बताया कि, “मेरी हत्या कभी भी हो सकती है और इसकी जिम्मेदारी केंद्र सरकार और बिहार सरकार की होगी।” उन्होंने आग्रह किया कि उनकी सुरक्षा को वाई कैटेगरी से बढ़ाकर जेड कैटेगरी में रखा जाए और बिहार के सभी जिलों में पुलिस व्यवस्था को मजबूत किया जाए।

यादव के अनुसार उन्हें तीन लोगों ने धमकी दी है, जिनमें से एक ने खुद को लॉरेंस बिश्नोई गैंग का सदस्य बताया। इस शख्स ने उन्हें वाट्सऐप पर एक फोटो भेजा और उसके बाद कई बार कॉल करके धमकाया। यादव ने इस मामले की जानकारी बिहार के मुख्यमंत्री, गृह सचिव और पुलिस महानिदेशक को भी दी, लेकिन उन्हें अब तक कोई ठोस प्रतिक्रिया नहीं मिली।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.