महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव: एकनाथ शिंदे आज कोपरी-पचपाखड़ी विधानसभा क्षेत्र से दाखिल करेंगे नामांकन पत्र, रोड शो में मिला जनता का भरपूर समर्थन

KNEWS DESK, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और शिवसेना प्रमुख एकनाथ शिंदे आज कोपरी-पचपाखड़ी विधानसभा क्षेत्र से अपने नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। यह प्रक्रिया महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव की तैयारियों का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है, जिसमें विभिन्न राजनीतिक दलों के नेता सक्रिय रूप से भाग ले रहे हैं।

महाराष्ट्र में दो चरणों में होंगे विधानसभा चुनाव, CM एकनाथ शिंदे की  भविष्यवाणी, सीट बंटवारे पर क्या बोले? | Maharashtra assembly elections on  second week of november cm ...

आज का दिन खास रहा क्योंकि नामांकन दाखिल करने से पहले शिंदे ने एक भव्य रोड शो का आयोजन किया। इस रोड शो में उन्हें जनता का जबर्दस्त समर्थन देखने को मिला, जिससे उनकी लोकप्रियता स्पष्ट हो गई। रोड शो के दौरान मुख्यमंत्री के परिवार ने उनका तिलक कर आरती उतारी, जो उनके लिए एक विशेष क्षण था। वहीं इस चुनावी सरगर्मी के बीच शिंदे ने अपनी पार्टी के समर्थकों को संबोधित करते हुए कहा, “हम एक साथ मिलकर विकास और समृद्धि की दिशा में आगे बढ़ेंगे। आपकी ताकत हमारे लिए महत्वपूर्ण है।”

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री और एनसीपी प्रमुख अजित पवार ने भी आज बारामती विधानसभा सीट से अपना नामांकन पत्र दाखिल किया है।  जिससे चुनावी परिदृश्य और भी रोचक हो गया है। मंगलवार को नामांकन दाखिल करने की अंतिम तिथि है और सभी दलों के नेता अपने-अपने क्षेत्रों से नामांकन करने में व्यस्त हैं।

 

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.