सांसद पप्पू यादव को लॉरेंस बिश्नोई गैंग के गुर्गों से जान से मारने की मिली धमकी, कहा – “चुपचाप राजनीति करो, ज्यादा इधर उधर…”

KNEWS DESK – बिहार के पूर्णिया से निर्दलीय सांसद पप्पू यादव को हाल ही में गंभीर धमकियां मिली हैं। लॉरेंस बिश्नोई गैंग के गुर्गों ने पप्पू यादव को जान से मारने की धमकी दी है, जो खासकर एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद शुरू हुई हैं। पप्पू यादव ने इस मामले की शिकायत पूर्णिया रेंज के डीआईजी और एसपी के साथ-साथ डीजीपी आलोक राज से भी की है।

सांसद के सभी ठिकानों की जानकारी

आपको बता दें कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग के गुर्गे ने पप्पू यादव को फोन करके कहा कि सांसद के सभी ठिकानों की जानकारी उसके भाई के पास है। फोन करने वाले व्यक्ति ने यह भी कहा कि जेल में रहते हुए उन्होंने पप्पू यादव को वीडियो कॉल किया था, लेकिन सांसद ने कॉल नहीं उठाई। इस बातचीत के दौरान कुछ ऑडियो क्लिप भी सामने आए हैं, जिसमें एक व्यक्ति पप्पू यादव को ‘बड़े भाई’ कहकर संबोधित कर रहा है और बाद में अपशब्द कहता है, चेतावनी देते हुए कि इसका अंजाम भुगतना होगा।

Threat: पप्पू यादव को लॉरेंस बिश्नोई गैंग से आया फोन! मिली है जान से मारने  की धमकी

झारखंड के गैंगस्टर की सोशल मीडिया धमकी

इस बीच, झारखंड में बंद गैंगस्टर अमन के करीबी मयंक ने सोशल मीडिया पर पप्पू यादव को सीधे तौर पर धमकी दी है। मयंक ने अपने फेसबुक अकाउंट पर लिखा कि  तुम औकात में रहकर चुपचाप राजनीति करो, ज्यादा इधर उधर तीन-पांच करके टीआरपी कमाने के चक्कर में मत पड़ो। वरना रेस्ट इन पीस कर देंगे।

पुलिस की कार्रवाई

पप्पू यादव ने इस मामले की शिकायत पूर्णिया रेंज के डीआईजी, एसपी और डीजीपी से की है। डीजीपी आलोक राज से फोन पर बात करने के बाद, उन्होंने सुरक्षा बढ़ाने की मांग की है। इसके बाद, पप्पू यादव ने IG राकेश राठी को लिखित शिकायत दी है, जिस पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गैंगस्टर अमन साहू का परिचय

झारखंड का गैंगस्टर अमन साहू, जो जेल में बंद है, मयंक के जरिए अपने गिरोह का संचालन कर रहा है। मयंक की मलेशिया में होने की भी जानकारी है, जिससे यह संभावना जताई जा रही है कि वह वहां से आपराधिक गतिविधियों का संचालन कर रहा है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.