दिलजीत दोसांझ ने छोटे फैन की क्यूट वीडियो पर किया दिल जीतने वाला वादा, कॉन्सर्ट की टिकट देने का आश्वासन

KNEWS DESK-  मशहूर अभिनेता और पंजाबी गायक दिलजीत दोसांझ अपनी फिल्मों और गानों के अलावा हाल ही में भारत में अपने “दिल-लुमिनाती” टूर के लिए चर्चा में हैं। दिल्ली में आयोजित उनके कॉन्सर्ट ने दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया है। इस बीच, एक छोटे फैन की वीडियो पर दिलजीत का खास रिएक्शन भी सुर्खियों में है।

छोटे फैन की खास अपील

दिल्ली में अपने कॉन्सर्ट के दौरान, दिलजीत ने एक वायरल वीडियो पर प्रतिक्रिया दी, जिसमें एक छोटा प्रशंसक अपनी बालकनी से गायक को देख रहा था और ‘दिलजीत अंकल’ से जोर से गाने की मांग कर रहा था। बच्चे की मां ने स्टेडियम की ओर इशारा करते हुए दिलजीत को खोजने में उसकी मदद की। इस प्यारे पल ने दिलजीत का दिल जीत लिया।

इंस्टाग्राम पर दिलजीत का रिएक्शन

दिलजीत ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर री-पोस्ट करते हुए लिखा, “बेटा, आओ मेरे पास, तुम्हारे और तुम्हारे परिवार के लिए टिकट हैं।” इस तरह उन्होंने न केवल छोटे फैन को खास महसूस कराया, बल्कि उसे अपने कॉन्सर्ट में बुलाने का भी वादा किया।

कॉन्सर्ट की धूम

दिलजीत का कॉन्सर्ट 26 और 27 अक्टूबर को जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में आयोजित किया गया, जो दर्शकों से खचाखच भरा था। गायक ने अपने प्रशंसकों को शानदार प्रदर्शन से मंत्रमुग्ध किया।

मां की बातों में गर्व

दिलजीत ने एक अन्य वायरल क्लिप में अपनी मां के बारे में बात करते हुए कहा, “जब मैं पैदा हुआ, तो मेरी मां मुझसे पंजाबी में बात करती थीं। मैंने जो पहला अक्षर सीखा, वह उसी भाषा में था। हमारे देश में कई भाषाएं हैं और मैं सभी का सम्मान करता हूं। लेकिन मेरी मां पंजाबी बोलती हैं, इसलिए मैं उसी भाषा में बात करता हूं।” दिलजीत की यह बातें उनके पंजाबी होने पर गर्व को दर्शाती हैं और उनके फैंस के लिए एक प्रेरणा भी बनती हैं। दिलजीत का यह टूर न केवल संगीत प्रेमियों के लिए एक अद्भुत अनुभव है, बल्कि उनके दिल के छोटे फैंस के प्रति उनके प्यार को भी दिखाता है। अब सभी को उनकी अगली परफॉर्मेंस का बेसब्री से इंतजार है!

ये भी पढ़ें-  सुरभि ज्योति ने सुमित सूरी के साथ लिए सात फेरे, शादी की तस्वीरें आईं सामने

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.