बिग बॉस 18: चाहत पांडे को मिली बड़ी पावर, इशारों पर चलेंगे घरवाले

KNEWS DESK-  बिग बॉस 18 का माहौल दिन-पर-दिन और भी रोमांचक होता जा रहा है। हाल ही में वीकेंड का वार में बॉलीवुड के मशहूर सितारे अजय देवगन और रोहित शेट्टी अपनी फिल्म “सिंघम अगेन” का प्रमोशन करने आए, जहां उन्होंने नायरा बनर्जी को घर से बाहर ले जाने का फैसला किया। इससे पहले ही मुस्कान बामने भी एलिमिनेट हो चुकी थीं, जिससे दर्शकों में काफी चर्चा का विषय बना हुआ है।

आने वाले एपिसोड में एक नया मोड़ देखने को मिलेगा, जिसे मेकर्स ने हालिया प्रोमो में साझा किया है। पहले अविनाश मिश्रा ने गेम पर अपनी पकड़ बनाई हुई थी, लेकिन अब चाहत पांडे के हाथों में गेम का कंट्रोल आ गया है। प्रोमो में दिखाया गया है कि चाहत गार्डन एरिया में टहल रही होती हैं, तभी आरफीन खान उनसे गुड नाइट कहते हैं। रजत दलाल, जो बगल में लेटे हैं, अपने पैर दिखाते हैं, जिससे चाहत गुस्से में आकर उन्हें मारती हैं। इस पर रजत नाराज हो जाते हैं, जो माहौल में तनाव को बढ़ा देता है।

विवियन डीसेना के साथ चाहत की तू-तू-मैं-मैं भी देखने को मिलेगी। विवियन चाहत से उनके फैले कपड़े और चप्पलों को हटाने के लिए कहते हैं, लेकिन चाहत उनकी बात सुनने से इनकार कर देती हैं। इस बहस के दौरान बिग बॉस सभी घरवालों को गार्डन एरिया में बुलाते हैं और विवियन से पूछते हैं कि उनके हिसाब से घर का सबसे अनऑर्गेनाइज्ड सदस्य कौन है। विवियन का जवाब चाहत का नाम होता है, जिसे सुनकर बिग बॉस कहते हैं कि चाहत को सुधारने की जरूरत है।

सबसे खास बात यह है कि बिग बॉस चाहत को सजा देते हुए उन्हें एक महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंपते हैं। वह सभी घरवालों को उनकी ड्यूटी सौपेंगी, जिससे चाहत को नई शक्ति मिलती है। यह सुनकर चाहत खुश हो जाती हैं, जबकि अन्य सदस्य चौंक जाते हैं। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि चाहत अपनी इस नई पावर का कैसे इस्तेमाल करती हैं और क्या वह घरवालों को अपने इशारों पर नचा पाएंगी।

बिग बॉस 18 के आगामी एपिसोड में यह सब देखने के लिए दर्शक बेताबी हैं। क्या चाहत पांडे अपने नए रोल में सफल होंगी? क्या घर में तनाव और बढ़ेगा? सब कुछ जल्द ही सामने आएगा।

ये भी पढ़ें-  पुलिस हिरासत में युवक की मौत: सीएम योगी ने पीड़ित परिवार को दी 10 लाख की सहायता और मुफ्त शिक्षा का आश्वासन

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.