कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग के खिलाफ दिल्ली पुलिस का बड़ा एक्शन, गिरोह के 7 शूटरों को किया गिरफ्तार

KNEWS DESK, दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने लॉरेंस बिश्नोई गैंग के खिलाफ एक पैन इंडिया कार्रवाई के तहत 7 शूटरों को गिरफ्तार किया है। यह एक्शन पंजाब और अन्य राज्यों से की गई छापेमारी के दौरान हुआ, जिसमें आरोपियों के पास से हथियार भी बरामद किए गए हैं।

व्यक्ति को मिला लॉरेंस बिश्नोई गैंग के नाम का धमकी भरा पत्र, लिखा - किसान  का बेटा होकर मोदी की तारीफ करता है, अंजाम अच्छा नहीं होगा - person received  ...

विशेष सेल के अधिकारियों ने बताया कि यह कार्रवाई गैंग के खिलाफ चल रही सख्त मुहिम का हिस्सा है। गिरफ्तार किए गए शूटरों के संबंध लॉरेंस बिश्नोई से जुड़े हुए हैं जो वर्तमान में कानून के शिकंजे में हैं। इस कार्रवाई के जरिए पुलिस ने बिश्नोई गैंग के नेटवर्क को कमजोर करने में सफलता पाई है।

इस बीच एनआईए ने लॉरेंस बिश्नोई के छोटे भाई अनमोल बिश्नोई के बारे में सूचना देने पर 10 लाख रुपये का इनाम घोषित किया है। अनमोल पर अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर गोलीबारी की घटना में कथित संलिप्तता का आरोप है। अधिकारियों के अनुसार अनमोल कनाडा में रह रहा है और अमेरिका में भी सक्रिय है। एनआईए की जांच में यह भी सामने आया है कि अनमोल बिश्नोई का नाम महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी की हत्या में भी शामिल है। मुंबई की एक अदालत ने इस मामले में कुछ आरोपियों को जमानत देने से इनकार कर दिया था, यह कहते हुए कि उन्होंने अनमोल के इशारे पर कार्य किया। वहीं लॉरेंस बिश्नोई इस समय गुजरात की साबरमती जेल में बंद हैं और उनके खिलाफ विभिन्न मामलों में जांच जारी है। पुलिस और जांच एजेंसियों का लक्ष्य इस गैंग के सदस्यों को पकड़कर अपराध के खिलाफ सख्त कार्रवाई करना है।

 

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.