अरबाज खान और शूरा खान का क्यूट वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने की जमकर तारीफ

KNEWS DESK –  बॉलीवुड में कई जोड़ियाँ हैं जो अपने स्टाइल और केमिस्ट्री के लिए मशहूर हैं, और अरबाज खान और शूरा खान उनमें से एक हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर इन दोनों का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें शूरा खान की प्यार भरी प्रतिक्रिया ने फैंस का दिल जीत लिया। इस वीडियो में अरबाज और शूरा पैप्स के सामने पोज देते नजर आ रहे हैं, लेकिन एक छोटी-सी घटना ने सबका ध्यान खींच लिया, और फैंस के लिए ये वीडियो और भी खास बन गया।

वायरल वीडियो में दिखा शूरा का क्यूट अंदाज

वीडियो में देखा जा सकता है कि पोज देने के बाद शूरा हल्का-सा पीछे हटती हैं और वहां बैठे एक छोटे से डॉगी के पैर से टकरा जाती हैं। अचानक डॉगी उठ खड़ा होता है, जिसे देखकर शूरा उसे सहलाने लगती हैं ताकि वह फिर से सहज हो सके। शूरा का यह प्यारा और ममता भरा अंदाज देखकर फैंस उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए। इस दौरान अरबाज भी शूरा के साथ खड़े होते हैं और दोनों के बीच की केमिस्ट्री वीडियो में नजर आती है।

फैंस ने यूँ दी प्रतिक्रिया

वीडियो को देखकर फैंस ने शूरा के व्यवहार की जमकर सराहना की। एक यूजर ने कमेंट किया, “ये कितनी अच्छी है!” जबकि दूसरे यूजर ने लिखा, “सच में शूरा बहुत प्यारी है।” एक अन्य यूजर ने कहा, “पेट लवर।” इसके अलावा कई फैंस ने दिल और फायर इमोजी के साथ अपनी भावनाएँ जाहिर कीं। इस वीडियो के बाद फैंस ने शूरा की स्वीटनेस और उनकी सहजता को खूब सराहा।

शूरा और अरबाज की लव स्टोरी

अरबाज खान और शूरा खान की लव स्टोरी भी काफी दिलचस्प है। 19 दिसंबर को अरबाज ने शूरा को शादी के लिए प्रपोज किया, और चार दिन बाद यानी 24 दिसंबर को कपल ने अपने करीबी दोस्तों और परिवार के साथ बहन अर्पिता खान के घर निकाह किया। यह शादी काफी निजी और खास थी। शादी के बाद से ही दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता है, और शूरा की सादगी व आत्मीयता फैंस को बहुत पसंद आ रही है।

पहले शादीशुदा थे अरबाज खान

शूरा से पहले, अरबाज खान ने साल 1998 में मलाइका अरोड़ा से शादी की थी। मलाइका और अरबाज की शादी बॉलीवुड की चर्चित शादियों में से एक थी, लेकिन दोनों ने साल 2017 में आपसी सहमति से तलाक ले लिया। इसके बाद, अरबाज और शूरा की नजदीकियाँ बढ़ीं और दोनों ने एक नई शुरुआत की।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.