तिरुपति के कई होटलों को बम से उड़ाने की धमकी भरे मिले ईमेल, मचा हड़कंप

KNEWS DESK, तिरुपति के कई होटलों को बम से उड़ाने की धमकी मिलने से सुरक्षा बलों में हड़कंप मच गया है। इन होटलों को कथित तौर पर ड्रग तस्करी नेटवर्क के सरगना जाफर सादिक के नाम से धमकी भरे ईमेल मिले हैं। जिसे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) और प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने हाल ही में गिरफ्तार किया था।

Bomb Threat: तिरुपति के 3 होटलों को बम से उड़ाने की धमकी, ड्रग रैकेट सरगना  के नाम से आई ईमेल - Bomb Threat to Tirupati Hotels Andhra Pradesh

सुरक्षा उपायों की तैनाती

धमकियां मिलने के बाद स्थानीय पुलिस ने खोजी कुत्तों की मदद से तिरुपति के तीन प्रमुख होटलों कपिलतीर्थम, अलीपिरी और लीलामहल में गहन तलाशी ली। पुलिस की जांच के दौरान यह स्पष्ट हुआ कि दी गई धमकी केवल एक अफवाह थी और वहां कोई खतरा नहीं था।

जांच की प्रक्रिया

हालांकि पुलिस अब इस धमकी के स्रोत का पता लगाने के लिए जांच कर रही है। तिरुपति में बड़ी संख्या में श्रद्धालु और भक्त भगवान तिरुपति बालाजी के दर्शन के लिए आते हैं, जिससे होटल व्यवसाय यहां काफी सक्रिय रहता है। ऐसे में इस तरह की धमकियों से स्थानीय व्यापार पर असर पड़ सकता है।

पिछले घटनाक्रम

पिछले कुछ महीनों से तिरुपति में हवाई जहाजों, स्कूलों और कॉलेजों को भी बम की धमकियां मिल रही हैं, जिससे सुरक्षा एजेंसियों की चिंता बढ़ गई है। तिरुपति में हुई इस ताजा घटना ने सभी को सतर्क कर दिया है और अब पुलिस तेजी से कार्रवाई कर रही है ताकि इस प्रकार की घटनाओं पर नियंत्रण पाया जा सके।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.