जियो मामी मुंबई फिल्म फेस्टिवल में डिंपल कपाड़िया ने बेटी ट्विंकल खन्ना को बताया जूनियर, यूजर्स ने एक्ट्रेस को जमकर किया ट्रोल

KNEWS DESK – मुंबई में हाल ही में आयोजित हुए जियो मामी मुंबई फिल्म फेस्टिवल 2024 में बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा डिंपल कपाड़िया की बहुचर्चित फिल्म ‘गो नोनी गो’ का प्रीमियर बड़े धूमधाम से हुआ। इस खास मौके पर फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े सितारे शामिल हुए, जिनमें अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना भी नजर आए। दोनों ने अपने शानदार फैशन और व्यक्तित्व से इवेंट में शिरकत करने वाले फैंस और पैपराजी का दिल जीत लिया। ट्विंकल खन्ना पीले रंग की साड़ी में बेहद खूबसूरत दिखीं, जबकि अक्षय कुमार ग्रे कलर के सूट में काफी आकर्षक लग रहे थे।

Go Noni Go Premiered At Mami Mumbai Film Festival Dimple Kapadia Akshay  Kumar Twinkle Khanna Manav Kaul - Entertainment News: Amar Ujala - Mami:बिटिया  ट्विंकल की लिखी फिल्म की हीरोइन बनीं डिंपल

डिंपल कपाड़िया का मजेदार जवाब

प्रीमियर के दौरान एक मजेदार पल तब आया जब पैपराजी ने डिंपल कपाड़िया से उनकी बेटी ट्विंकल खन्ना और दामाद अक्षय कुमार के साथ पोज देने की रिक्वेस्ट की। इस पर डिंपल ने मजाकिया अंदाज में जवाब दिया, “मैं जूनियर्स के साथ पोज नहीं देती, सिर्फ सीनियर्स के साथ।” डिंपल का यह ह्यूमरस कमेंट तुरंत वायरल हो गया और सोशल मीडिया पर काफी चर्चा का विषय बन गया। हालांकि, कुछ लोगों ने उन्हें इसके लिए ट्रोल भी किया, लेकिन उनके फैंस ने इस हल्के-फुल्के अंदाज को सराहा। एक यूजर ने कमेंट किया, “हाहाहा… अगर डिंपल जूनियर्स के साथ पोज देंगी तो बूढ़ी दिखेंगी!”

‘गो नोनी गो’ की कहानी और ट्विंकल खन्ना की यात्रा

फिल्म ‘गो नोनी गो’ ट्विंकल खन्ना द्वारा निर्मित है और अप्लॉज एंटरटेनमेंट इसके सह-निर्माता हैं। इस फिल्म में डिंपल कपाड़िया मुख्य भूमिका में हैं और उनके साथ मानव कौल और अथिया शेट्टी भी अहम किरदार निभा रहे हैं। फिल्म की कहानी ट्विंकल खन्ना ने 18 साल की उम्र में लिखनी शुरू की थी, जो अब जाकर पर्दे पर आ रही है। इससे पहले इस कहानी को एक मंच नाटक के रूप में प्रस्तुत किया गया था, जिसे दर्शकों ने खूब सराहा। ट्विंकल ने इंस्टाग्राम पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा, “यह फिल्म प्यार, हंसी और एक नए दृष्टिकोण की कहानी है, जिसे दर्शक खूब पसंद करेंगे।”

अक्षय-ट्विंकल की शानदार जोड़ी

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना इस इवेंट के दौरान मीडिया के आकर्षण का केंद्र रहे। कपल ने कई पोज दिए, और दोनों का स्टाइल और केमिस्ट्री सोशल मीडिया पर खूब तारीफें बटोर रहा है। अक्षय और ट्विंकल के फैंस को उनका यह लुक बेहद पसंद आया और दोनों की फोटोज़ इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।

फिल्म ‘गो नोनी गो’ को लेकर उम्मीदें

फिल्म इंडस्ट्री और सिनेमा प्रेमियों के बीच ‘गो नोनी गो’ को लेकर काफी उत्साह है। डिंपल कपाड़िया का इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभाना और ट्विंकल खन्ना का इसे प्रोड्यूस करना दर्शकों के लिए एक खास आकर्षण है। फिल्म की अनूठी कहानी और दमदार कास्टिंग ने इसे इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में शामिल कर दिया है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.