Priyanka Gandhi Wayanad Nomination: प्रियंका गांधी वाड्रा ने वायनाड से भरा नामांकन, राहुल और सोनिया गांधी भी रहे मौजूद

KNEWS DESK – कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने आज वायनाड लोकसभा उपचुनाव के लिए अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। इस अवसर पर उनके साथ कांग्रेस की पूर्व पार्टी प्रमुख सोनिया गांधी, लोकसभा में नेता विपक्ष राहुल गांधी, रॉबर्ट वाड्रा और कई वरिष्ठ पार्टी नेता भी उपस्थित रहे।

वायनाड से प्रियंका गांधी ने किया नामांकन, बोलीं- पहली बार अपने लिए किया चुनाव प्रचार

 वायनाड में भव्य रोड शो का आयोजन

आपको बता दें कि नामांकन से पहले प्रियंका गांधी ने वायनाड में एक भव्य रोड शो का आयोजन किया, जिसमें स्थानीय लोगों ने उत्साह के साथ भाग लिया। रोड शो की शुरुआत राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने कलपेट्टा न्यू बस स्टैंड से की, और इसे कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, सोनिया गांधी और अन्य नेताओं ने समर्थन दिया।

रोड शो के बाद प्रियंका गांधी ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, “जब मैं 17 साल की थी, तब मैंने पहली बार 1989 में अपने पिता के लिए प्रचार किया था। अब 35 साल हो गए हैं, और मैं अपने परिवार के लिए विभिन्न चुनावों में प्रचार कर चुकी हूं। लेकिन यह पहली बार है जब मैं अपने लिए प्रचार कर रही हूं।” उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष खरगे का आभार व्यक्त किया और वायनाड के लोगों से समर्थन मांगा।

प्रियंका ने आगे कहा, “यदि आप मुझे मौका देंगे तो आपका प्रतिनिधित्व करना मेरे लिए सम्मान की बात होगी।”

चुनावी जनसभा को किया संबोधित 

रोड शो के बाद प्रियंका गांधी ने एक चुनावी जनसभा को भी संबोधित किया, जिसमें उन्होंने वायनाड के लोगों से समर्थन मांगा। यह सीट राहुल गांधी के इस्तीफे के बाद खाली हुई थी, और प्रियंका गांधी का नामांकन इस महत्वपूर्ण चुनावी समय में कांग्रेस के लिए एक नई उम्मीद लेकर आया है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.