बाबा सिद्दीकी हत्याकांड: आरोपियों का बड़ा खुलासा, हत्या से पहले लॉरेंस बिश्नोई के भाई के कॉन्टैक्ट में थे शूटर्स

KNEWS DESK, एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के मामले में नए खुलासे हो रहे हैं, जो इस केस की गुत्थी को और उलझा रहे हैं। हालिया रिपोर्टों के अनुसार हत्यारों ने हत्या से पहले लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई से स्नैपचैट के माध्यम से बात की थी।

NCP Baba Siddique Murder Case Updates; Lawrence Bishnoi Shooters | Mumbai  Police | बाबा सिद्दीकी मर्डर केस- पुलिस का खुलासा: शूटर्स ने 3 महीने प्लान  बनाया, यूट्यूब से फायरिंग ...

12 अक्टूबर को रात के समय हुई इस घटना में आरोपियों गुरमेल सिंह और धर्मराज कश्यप ने सिद्दीकी पर छह राउंड फायरिंग की। अस्पताल ले जाते वक्त सिद्दीकी की मौत हो गई। पुलिस ने मामले में अब तक 10 लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनमें से दो शूटर हैं। एक संदिग्ध शूटर शिवा गौतम अभी भी फरार है।

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि बाबा सिद्दीकी की हत्या की योजना पुणे में तीन महीने पहले से बनाई जा रही थी। हत्यारों ने यूट्यूब से गोली चलाने का प्रशिक्षण भी लिया था। जानकारी के अनुसार अनमोल बिश्नोई कनाडा और अमेरिका से इन आरोपियों के संपर्क में था, जिससे यह बात और उलझा गई है। आरोपियों ने स्नैपचैट का इस्तेमाल कर एक-दूसरे से संपर्क किया और संदेश भेजने के बाद उन्हें तुरंत डिलीट कर दिया। जब गिरफ्तार आरोपी के स्नैपचैट को जांचा गया, तो पता चला कि वह सीधे अनमोल बिश्नोई के संपर्क में थे। वहीं पुलिस ने हरीश कुमार निषाद को भी गिरफ्तार किया है। जिसने हत्यारों के लिए पैसे और हथियार मुहैया कराए थे। इसके अलावा साजिशकर्ता प्रवीण लोनकर को पकड़ा गया है जो लॉरेंस बिश्नोई का सहयोगी है। हालांकि शिवा गौतम और अन्य कई आरोपी अब भी फरार हैं जिनकी तलाश जारी है।

 

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.