वक्फ बिल पर JPC बैठक में BJP सांसद और TMC सांसद के बीच तीखी झड़प, कल्याण बनर्जी हुए चोटिल

KNEWS DESK, वक्फ बिल पर आयोजित संयुक्त संसदीय समिति (JPC) की बैठक में तृणमूल कांग्रेस (TMC) के नेता कल्याण बनर्जी और भाजपा सांसद अभिजीत गंगोपाध्याय के बीच तीखी झड़प हो गई। इस घटना के दौरान कल्याण बनर्जी ने पानी की कांच की बोतल फोड़ दी, जिससे उन्हें गंभीर चोट आई और उनके हाथ में चार टांके लगे।

Waqf Amendment Bill वक्फ बिल पर JPC की बैठक में TMCBJP सांसद में झड़प, कल्याण बनर्जी ने चेयरमैन की ओर फेंकी बोतल

झड़प का कारण

बैठक के दौरान जब कल्याण बनर्जी ने बोलने का प्रयास किया, तब अभिजीत गंगोपाध्याय ने उनकी बात पर आपत्ति जताई। इसके बाद दोनों नेताओं के बीच शब्दों की तीखी झड़प शुरू हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार गुस्से में आकर कल्याण बनर्जी ने अचानक बोतल उठाई और मेज पर पटक दी, जिससे उन्हें खुद चोट लगी।

बहस की वजह से बाधित हुई बैठक

इस झड़प के कारण बैठक को थोड़ी देर के लिए रोका गया। बैठक में कई रिटायर्ड जज, वरिष्ठ अधिवक्ता और बुद्धिजीवी मौजूद थे। इस घटना ने न केवल बैठक की कार्यवाही को प्रभावित किया, बल्कि सांसदों के बीच तनाव को भी बढ़ा दिया।

स्वास्थ्य स्थिति

चोटिल होने के बाद कल्याण बनर्जी को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें प्राथमिक उपचार दिया गया। उनकी चोट की गंभीरता के कारण उन्हें टांके लगाने पड़े। इस घटना के बाद दोनों पार्टियों के बीच राजनीतिक प्रतिक्रियाएं भी तेज हो गई हैं।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.