‘चलो बुलावा आया है, माता ने बुलाया है’, अरविंद केजरीवाल ने मां वैष्णो देवी के दरबार में टेका माथा

KNEWS DESK-  आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने मां वैष्णो देवी के दरबार में दर्शन कर माथा टेका। उन्होंने दोपहर बाद जम्मू एयरपोर्ट से वैष्णो देवी के लिए प्रस्थान किया और करीब साढ़े पांच बजे दर्शन किए।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर केजरीवाल ने लिखा, “आज अपनी धर्मपत्नी के साथ माता वैष्णो देवी के दरबार में पहुंचा, दर्शन किए और सभी देशवासियों के मंगल की कामना की। माता रानी सबका भला करें और आशीर्वाद दें। जय माता दी।”

इससे पहले, सोमवार को केजरीवाल ने जानकारी दी थी कि वह अपने परिवार के साथ मां वैष्णो देवी का दर्शन करने जा रहे हैं। उन्होंने कहा, “चलो बुलावा आया है, माता ने बुलाया है। आप और आपका परिवार खुश और संतुष्ट रहें। मैं अपनी पत्नी के साथ माता वैष्णो देवी का आशीर्वाद लेने जा रहा हूं।”

आपको बता दें कि इस वर्ष मार्च में केजरीवाल को दिल्ली आबकारी नीति मामले में प्रवर्तन निदेशालय द्वारा गिरफ्तार किया गया था। उच्चतम न्यायालय से जमानत मिलने के बाद, वह पिछले महीने तिहाड़ जेल से बाहर आए हैं। उनके दर्शन का यह कार्यक्रम उनके लिए एक आध्यात्मिक यात्रा के रूप में महत्वपूर्ण है, जिसमें उन्होंने अपने परिवार के साथ माता रानी का आशीर्वाद लेने का निर्णय लिया।

ये भी पढ़ें-  सीआरपीएफ स्कूलों को बम की धमकी, स्कूल प्रबंधन को मिले ईमेल से मचा हड़कंप

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.