भारतीय क्रिकेटर ईशान किशन की वापसी, ऋतुराज गायकवाड़ ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए इंडिया ए टीम के बने कप्तान

KNEWS DESK,  भारतीय क्रिकेटर ईशान किशन की टीम में वापसी हुई है। उन्हें सोमवार को आगामी ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए ऋतुराज गायकवाड़ की अगुवाई वाली 15 सदस्यीय इंडिया ए टीम में शामिल किया गया।

Agency News | Ishan Kishan Returns, Ruturaj Gaikwad Named Captain of India  A Team for Australia Tour | LatestLY

रणजी ट्रॉफी में मुंबई के खिलाफ शानदार शतक लगाने वाले महाराष्ट्र के गायकवाड़ को इंडिया ए टीम का कप्तान बनाया गया है। इंडिया ए की टीम मैके और मेलबर्न में ऑस्ट्रेलिया ए के खिलाफ टू फर्स्ट क्लास मैच खेलेगी और फिर पर्थ में सीनियर इंडिया टीम के खिलाफ तीन दिवसीय ‘इंट्रा-स्क्वाड’ मैच में हिस्सा लेगी। गायकवाड़ के अलावा टीम में अभिमन्यु ईश्वरन और साई सुदर्शन जैसे सलामी बल्लेबाज भी शामिल हैं। किशन को इस साल की शुरुआत में बीसीसीआई के सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से हटा दिया गया था। वहीं ईशान किशन आखिरी बार 2023 में दक्षिण अफ्रीका दौरे के वक्त भारतीय टीम का हिस्सा थे, जिसे उन्होंने बीच में ही छोड़ दिया था।

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए इंडिया ए टीम में ऋतुराज गायकवाड़ (कप्तान), अभिमन्यु ईश्वरन (उप-कप्तान), साई सुदर्शन, नितीश कुमार रेड्डी, देवदत्त पाडिक्कल, रिकी भुई, बाबा इंद्रजीत, ईशान किशन (विकेट कीपर), अभिषेक पोरेल (विकेट कीपर), मुकेश कुमार, खलील अहमद, यश दयाल, नवदीप सैनी, मानव सुथार, तनुश कोटियन हैं।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.