‘लॉरेंस बिश्नोई से माफी मांग लेनी चाहिए’… अनूप जलोटा ने सलमान खान को छुटकारा पाने की दी सलाह

KNEWS DESK – बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों एक बेहद कठिन दौर से गुजर रहे हैं। ‘काला हिरण शिकार’ मामले में उन्हें लंबे समय से विवादों का सामना करना पड़ रहा है, और हाल के समय में यह मामला और भी गंभीर हो गया है। इस केस में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का नाम जुड़ने के बाद से सलमान के लिए खतरे और बढ़ गए हैं। कई बार उन्हें धमकियां मिल चुकी हैं, और हाल ही में उनके करीबी दोस्त बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद से हालात और भी बिगड़ गए हैं।

VIDEO : क्‍या सलमान खान ने सरेआम कर दी अनूप जलोटा की बेइज्‍जती? अपने डॉगी  से कर दी तुलना - Prabhat Khabar

सलमान खान की बढ़ी सुरक्षा

बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सलमान खान की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है। हालांकि, बिग बॉस 18 के ‘वीकेंड का वार’ की शूटिंग के दौरान सलमान को यह कहते हुए सुना गया कि उन्हें न चाहते हुए भी कई चीजें करनी पड़ती हैं। उनकी इस बात से साफ जाहिर होता है कि वे अपने वर्तमान हालात से बेहद तनाव में हैं।

अनूप जलोटा ने दी माफी मांगने की सलाह 

इस गंभीर स्थिति पर कई सेलेब्रिटीज ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। भजन सम्राट अनूप जलोटा ने हाल ही में इस मुद्दे पर अपनी राय रखी। एक इंटरव्यू के दौरान अनूप जलोटा ने सलमान खान को सलाह दी कि वे वक्त रहते बिश्नोई समाज के मंदिर में जाकर माफी मांग लें। उनका मानना है कि अब मामला सलमान के हाथ से निकल चुका है, और अगर वे इस समय माफी नहीं मांगते, तो आगे उनके लिए और मुश्किलें खड़ी हो सकती हैं।

जलोटा ने कहा, “वो पवित्र हिरण मारा गया या नहीं मारा गया, इस बात को पीछे छोड़ देना चाहिए। सलमान को अपने करीबी दोस्त बाबा सिद्दीकी की जान गवानी पड़ी। जब मामला इतना गंभीर हो जाता है, तो उसे शांत करने की कोशिश करनी चाहिए। सलमान को अब बिश्नोई समाज से माफी मांगनी चाहिए, ताकि उनके आस-पास के लोग सुरक्षित हो सकें।”

लॉरेंस बिश्नोई के दिमाग का स्क्रू ढीला है: सोमी अली

इस मामले में सलमान खान की पूर्व गर्लफ्रेंड सोमी अली ने भी कई बार खुलासे किए हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर लॉरेंस बिश्नोई से मिलने की बात भी कही थी, हालांकि बाद में उन्होंने उस पोस्ट को डिलीट कर दिया। सोमी का कहना है कि लॉरेंस का मानसिक संतुलन ठीक नहीं है और उसका इलाज करने की जरूरत है। इस मामले में सोमी भी सलमान खान के प्रति चिंता जताते हुए कह चुकी हैं कि यह मामला अब बेहद गंभीर हो चुका है।

माफी का समय आ गया है?

अनूप जलोटा का कहना है कि इस वक्त सलमान को अपनी गलती को भूलकर शांति के रास्ते पर चलना चाहिए। जलोटा के अनुसार, “अगर मारा है या नहीं मारा है, इन बातों को पीछे छोड़ देना चाहिए और बिश्नोई समाज से माफी मांगनी चाहिए। ऐसा करने से न केवल सलमान की सुरक्षा सुनिश्चित होगी, बल्कि उनके परिवार और दोस्तों को भी सुरक्षित रखा जा सकेगा।”

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.