लॉरेंस बिश्नोई की धमकियों के बीच सलमान ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, कहा – ‘मेरी जिंदगी में जो हालात चल रहे हैं और…’

KNEWS DESK – बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों अपने जीवन के सबसे कठिन दौर से गुजर रहे हैं। हाल ही में एनसीपी नेता और उनके करीबी दोस्त बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद से सलमान को लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। ऐसे गंभीर हालातों में भी सलमान अपने काम को पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध दिख रहे हैं। इसी बीच, उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो ‘बिग बॉस 18’ के सेट का है।

वायरल वीडियो में सलमान की भावुक अपील

इस वीडियो में सलमान ने अपने दिल की बात शेयर की। उन्होंने कहा, “यार, कसम खुदा की.. मैं अपने जीवन में क्या-क्या कर रहा हूं और मुझे इसे संभालना है। मेरी जिंदगी में जो हालात चल रहे हैं और फिर मुझे यहां आकर बिग बॉस के घरवालों के झगड़े सुलझाने हैं… मुझे लगता है कि मुझे आज यहां नहीं आना चाहिए था। लेकिन जो काम है, वो करना पड़ता है।”

https://x.com/iBeingRaj_/status/1847696104302759992

सलमान के चेहरे पर चिंता और उदासी साफ नजर आ रही थी, जिससे उनके फैंस की चिंता और भी बढ़ गई है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, और सलमान के फैंस उनके लिए दुआएं कर रहे हैं।

बाबा सिद्दीकी की हत्या और बढ़ती सुरक्षा
12 अक्टूबर को महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री और सलमान के करीबी दोस्त, बाबा सिद्दीकी की उनके बेटे जीशान सिद्दीकी के मुंबई स्थित ऑफिस के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। बाबा सिद्दीकी अपनी इफ्तार पार्टियों के लिए जाने जाते थे, जिनमें बॉलीवुड के बड़े सितारे शामिल होते थे। उनकी हत्या के बाद से सलमान खान को धमकियां मिलने का सिलसिला जारी है।

लॉरेंस बिश्नोई गैंग द्वारा पहले भी सलमान को जान से मारने की धमकी दी गई थी, और अब बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद बिश्नोई गैंग के एक सदस्य ने इस हत्या की जिम्मेदारी ली है। इसके साथ ही सलमान से 5 करोड़ रुपये की मांग की गई है। धमकी में साफ तौर पर कहा गया कि अगर वो पैसे नहीं देते, तो उनका हाल बाबा सिद्दीकी से भी बुरा होगा। इन हालातों के मद्देनजर सलमान को Y+ सिक्योरिटी दी गई है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.