Jammu Kashmir: आतंकी हमले में सात की मौत के बाद एसकेआईएमएस अस्पताल के बाहर सुरक्षा व्यवस्था की गयी कड़ी

KNEWS DESK – आतंकवादी हमले में सात लोगों की मौत के बाद सोमवार की सुबह श्रीनगर में शेर-ए-कश्मीर इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (एसकेआईएमएस) के अस्पताल के बाहर सुरक्षा कड़ी कर दी गई।

रविवार को एक भयंकर आतंकी हमला 

आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर के गांदरबल जिले में रविवार को एक भयंकर आतंकी हमले की खबर आई है, जिसमें सात मजदूरों की मौत हो गई है और पांच अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। यह हमला सोनमर्ग के गगनगीर इलाके में हुआ, जहां आतंकियों ने जैडमोढ़ सुरंग परियोजना पर कार्यरत श्रमिकों के शिविर पर अंधाधुंध गोलीबारी की। घायलों को तत्काल शेर-ए-काश्मीर आयुर्विज्ञान संस्थान सौरा में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। इस हमले के बाद सुरक्षा बलों ने इलाके में घेराबंदी कर दी है और अस्पताल के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गयी है| वहीं आतंकियों की गिरफ्तारी के लिए व्यापक तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।

कैसे प्लान-K में मार खाने के बाद प्लान-J पर काम कर रहे हैं आतंकी, अब ये है  नया टारगेट - Terrorist attacks in Jammu And Kashmir know why terrorist  targeting jammu region

आतंकी हमला कायरतापूर्ण घृणित कृत्य

जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने इस नृशंस हमले की कड़ी निंदा की है। वहीं  केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी इस घटना पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है और दोषियों को बख्शने की बात नहीं की है। उन्होंने  ट्वीट किया कि, ” जम्मू-कश्मीर के गगनगीर में नागरिकों पर हुआ नृशंस आतंकी हमला कायरतापूर्ण घृणित कृत्य है। इस जघन्य कृत्य में शामिल लोगों को बख्शा नहीं जाएगा। इस अत्यंत दुख की घड़ी में, मैं मृतकों के परिवारों के प्रति अपनी हार्दिक संवेदना व्यक्त करता हूं।” साथ ही, उन्होंने घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना की है।

मजदूरों के ग्रुप पर अंधाधुंध गोलीबारी

अधिकारियों ने बताया कि रविवार को जम्मू कश्मीर के गांदरबल जिले में श्रीनगर-लेह नेशनल हाइवे पर सुरंग निर्माण वाली जगह पर आतंकवादियों ने हमला किया, जिसमें एक डॉक्टर और छह मजदूरों की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि आतंकवादियों की संख्या कम से कम दो थी। उन लोगों ने स्थानीय और गैर-स्थानीय दोनों तरह के मजदूरों के ग्रुप पर अंधाधुंध गोलीबारी की। अधिकारियों ने बताया कि सुरक्षा बलों ने इलाके की घेराबंदी कर दी है और हमलावरों की तलाश के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.