Ind vs NZ 1st Test Match: भारत और न्यूजीलैंड टेस्ट के चौथे दिन का खेल समाप्त, कीवी खिलाड़ियों को 107 रन का मिला टारगेट

KNEWS DESK, बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले टेस्ट का चौथा दिन आज समाप्त हो गया। इस दिन भारतीय टीम ने अपनी दूसरी पारी में 462 रन का स्कोर खड़ा किया, जिससे उन्हें 106 रन की बढ़त हासिल हुई।

IND vs NZ, Highlights, 1st Test, Day 4: भारत की शानदार वापसी, न्यूजीलैंड का  स्कोर 4/1 | IND vs NZ Live Score today 1st test match day 4 scorecard at  Kanpur green

भारत ने अपनी दूसरी पारी में सरफराज खान के 150 रन और ऋषभ पंत के 99 रन की बदौलत एक मजबूत स्कोर बनाया। इस पारी के साथ भारत ने अपने टेस्ट इतिहास की दूसरी सबसे बड़ी लीड प्राप्त की। हालांकि न्यूजीलैंड ने नई गेंद लेकर शानदार वापसी की और भारतीय टीम के अंतिम सात विकेट मात्र 54 रन पर खो दिए। भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड को 107 रन का लक्ष्य दिया। लेकिन खेल के चौथे दिन खराब रोशनी और तेज बारिश के चलते खेल जल्दी समाप्त हो गया। एक ओवर का खेल खत्म होने के बाद खराब रोशनी ने खिलाड़ियों को मैदान से बाहर जाने पर मजबूर कर दिया।

बता दें कि अब न्यूजीलैंड के सामने 107 रन का लक्ष्य है और भारतीय गेंदबाजों को जीत के लिए पूरी ताकत लगाने की जरूरत होगी। इस टेस्ट में रोमांचक मुकाबले की उम्मीद बनी हुई है और सभी की नजरें अब अंतिम दिन पर हैं।

 

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.