लॉरेंस बिश्नोई पर बनने जा रही है वेब सीरीज, जानें कब आएगा पोस्टर

KNEWS DESK –  बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को लगातार मिल रही धमकियों के बीच गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई पर वेब सीरीज बनाने की खबरें सामने आई हैं। हाल ही में हुए बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सलमान खान को फिर से जान से मारने की धमकी मिली, जिसके बाद इस कुख्यात गैंगस्टर की चर्चा और बढ़ गई। अब लॉरेंस बिश्नोई की जिंदगी पर आधारित वेब सीरीज बनने जा रही है, जिसका नाम ‘लॉरेंस – ए गैंगस्टर’ होगा।

सलमान खान को धमकाने वाले लॉरेंस बिश्नोई पर बन रही वेब सीरीज हुई अप्रूव, इस  दिन आएगा पोस्टर | Gangster lawrence bishnoi web series approved salman khan  cast reveal on diwali

वेब सीरीज का निर्माण और टाइटल

इस वेब सीरीज का निर्माण जानी फायरफॉक्स फिल्म प्रोडक्शन द्वारा किया जा रहा है और इसे इंडियन मोशन पिक्चर्स एसोसिएशन से अप्रूवल मिल चुका है। इस प्रोजेक्ट का टाइटल ‘लॉरेंस – ए गैंगस्टर’ रखा गया है, जिसमें लॉरेंस की जिंदगी, उसके गैंगस्टर बनने का सफर और उसका आपराधिक नेटवर्क दिखाया जाएगा।

प्रोडक्शन हाउस के प्रमुख अमित जानी ने इस वेब सीरीज के बारे में खुलासा किया कि वे दर्शकों को एक सच्ची कहानी से जोड़ना चाहते हैं। उनके अनुसार, यह वेब सीरीज लोगों को लॉरेंस बिश्नोई की जिंदगी की उन सच्चाइयों से रूबरू कराएगी, जो आज तक छिपी रही हैं। इस सीरीज में यह दिखाया जाएगा कि कैसे एक साधारण आदमी गैंगस्टर बना और उसका आपराधिक नेटवर्क इतना बड़ा हो गया।

पोस्टर और कास्टिंग की तैयारी

फिलहाल इस वेब सीरीज में लॉरेंस बिश्नोई का किरदार कौन निभाएगा, इस पर से पर्दा नहीं उठाया गया है। हालांकि, दिवाली के आसपास इस सीरीज का पोस्टर रिलीज किया जाएगा, जिसमें अभिनेता का खुलासा होगा। पोस्टर के साथ ही सीरीज को लेकर और भी जानकारी सामने आने की उम्मीद है, जिससे फैंस की उत्सुकता और बढ़ गई है।

अमित जानी की पिछली प्रोजेक्ट्स

अमित जानी इससे पहले भी रियल स्टोरीज पर आधारित प्रोजेक्ट्स बना चुके हैं। उन्होंने ‘ए टेलर मर्डर स्टोरी’ बनाई थी, जो कि उदयपुर के दर्जी कन्हैया लाल की हत्या पर आधारित थी। इसके अलावा उन्होंने पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर की कहानी पर आधारित ‘कराची टू नोएडा’ भी बनाई थी। ये दोनों ही प्रोजेक्ट्स सच्ची घटनाओं पर आधारित थे और दर्शकों से काफी सराहना मिली थी।

सलमान खान को धमकियां और पुलिस की सुरक्षा

लॉरेंस बिश्नोई का नाम न केवल बाबा सिद्दीकी की हत्या में सामने आया है, बल्कि सलमान खान को दी जा रही धमकियों में भी उसका हाथ बताया जा रहा है। हाल ही में 18 अक्टूबर को मुंबई ट्रैफिक पुलिस को एक धमकी भरा मैसेज मिला, जिसमें लिखा था कि अगर सलमान खान ने 5 करोड़ रुपये नहीं दिए तो उनकी हालत बाबा सिद्दीकी से भी बदतर हो जाएगी। इस धमकी के बाद से सलमान खान की सुरक्षा और कड़ी कर दी गई है। पुलिस की पैनी नजर हर कदम पर बनी हुई है और सलमान खान की सुरक्षा के लिए हरसंभव उपाय किए जा रहे हैं।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.