लॉरेंस बिश्नोई के मामले में सलमान खान के पिता सलीम खान ने दिया बयान, कहा – ‘किससे माफी मांगनी है’

KNEWS DESK – सलमान खान के खिलाफ 26 साल पहले हुए काले हिरण के शिकार के मामले में विवाद और धमकियां थमने का नाम नहीं ले रही हैं। हाल ही में, राजस्थान के गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई द्वारा सलमान खान को फिर से जान से मारने की धमकी दी गई है। 18 अक्टूबर की सुबह, सलमान से 5 करोड़ रुपए की मांग करते हुए माफी मांगने की बात भी सामने आई। इसके बाद सलमान के पिता सलीम खान ने इस मुद्दे पर खुलकर अपनी राय दी है।

Father told the reason why Salman did not get married | पिता ने बताई सलमान  के शादी न करने की वजह: सलीम खान बोले- वो शादी करने से डरते हैं, करियर  ओरिएंटेड

माफी और धमकियों पर सलीम खान की प्रतिक्रिया

सलीम खान ने हाल ही में एबीपी न्यूज से बातचीत में सलमान को मिल रही धमकियों और माफी मांगने के मुद्दे पर अपनी नाराजगी जाहिर की। सलीम ने साफ तौर पर कहा कि सलमान को माफी मांगने की कोई जरूरत नहीं है, क्योंकि उन्होंने कुछ गलत नहीं किया है। “कहते हैं माफी मांग लो, लेकिन किससे माफी मांगनी है?” सलीम ने सवाल उठाते हुए कहा। उन्होंने यह भी कहा कि अगर किसी से गलती हुई है तो माफी उसी से मांगी जाती है, न कि किसी मूर्ति या दरख्त के सामने।

लॉरेंस बिश्नोई गैंग की धमकियां

यह मामला तब और गरम हो गया जब 12 अक्टूबर को सलमान खान के करीबी एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या कर दी गई। इस हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने सोशल मीडिया के जरिए ली। साथ ही, सलमान खान को भी धमकी दी गई कि अगर उन्होंने माफी नहीं मांगी तो उन्हें जान से मारा जाएगा। इसके बाद से सलमान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। बिश्नोई समाज के कुछ प्रतिनिधियों ने कहा है कि अगर सलमान काले हिरण के शिकार के मामले में माफी मांग लेते हैं, तो यह मामला सुलझ सकता है।

“हमने कॉकरोच को भी नहीं मारा” – सलीम खान

सलीम खान ने इस पूरी स्थिति पर जोर देते हुए कहा कि उनका परिवार निर्दोष है। “हमने तो एक कॉकरोच तक को नहीं मारा,” सलीम ने कहा, यह स्पष्ट करते हुए कि सलमान और उनका परिवार किसी भी अपराध के दोषी नहीं हैं। उन्होंने यह भी कहा कि सलमान को इस मामले में फंसाया जा रहा है और यह धमकियां एक्सटॉर्शन का हिस्सा हैं। “यह एक्सटॉर्शन का केस है,” सलीम ने कहा, और इस मांग को पूरी तरह से खारिज किया।

क्या सलमान को माफी मांगनी चाहिए?

लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने सलमान खान से राजस्थान के एक मंदिर में जाकर माफी मांगने की बात कही है। सलीम खान ने इस पर सख्त रुख अपनाते हुए कहा कि अगर सलमान माफी मांगते हैं, तो इसका मतलब यह होगा कि उन्होंने अपराध किया है, जो कि सच्चाई नहीं है। उन्होंने इस बात को पूरी तरह नकारते हुए कहा कि सलमान निर्दोष हैं और उनके खिलाफ लगाए गए आरोप बेबुनियाद हैं।

सलमान खान की सुरक्षा पर बढ़ते इंतजाम

लगातार मिल रही धमकियों के बीच सलमान खान की सुरक्षा को लेकर मुंबई पुलिस ने कड़े इंतजाम किए हैं। उनके शूटिंग सेट पर भी अतिरिक्त सुरक्षा बल तैनात किया गया है ताकि किसी भी अनहोनी से बचा जा सके। हालांकि, सलमान ने इन धमकियों के बावजूद अपनी पेशेवर जिम्मेदारियों को जारी रखा है और शूटिंग भी कर रहे हैं।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.