सलीम खान के बयान पर बिश्नोई महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने किया रिएक्ट, कहा – ‘सलमान खान का पूरा परिवार …’

KNEWS DESKसलमान खान को लगातार मिल रही धमकियों के बीच उनके पिता सलीम खान ने हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलकर अपनी राय रखी, जिसमें उन्होंने सलमान के खिलाफ लगे आरोपों और उनके परिवार की स्थिति पर बात की। सलीम खान ने साफ तौर पर कहा था कि सलमान और उनके परिवार ने कभी किसी के साथ गलत नहीं किया है, न ही उन्होंने किसी को नुकसान पहुंचाया है। इस बयान के बाद बिश्नोई महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष देवेंद्र बुढ़िया ने इस पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है।

Salman Khan Death Threat: आखिर गैंगस्टर्स के निशाने पर क्यों हैं सलमान खान?  जानिए क्यों चलाई गई उनके घर पर गोलियां | why is salman khan on hit list of  gangsters | HerZindagi

सलीम खान के बयान पर बिश्नोई महासभा का पलटवार

बिश्नोई महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष, देवेंद्र बुढ़िया, ने सलीम खान के बयान पर कड़ा विरोध जताते हुए कहा कि सलमान खान को दोषी पाया गया है और उनका परिवार कैसे यह दावा कर सकता है कि उन्होंने कोई शिकार नहीं किया। उन्होंने सलीम खान के बयान से समाज को आहत बताया और आरोप लगाया कि सलमान खान ने न केवल शिकार किया बल्कि उन्हें पुलिस और वन विभाग द्वारा पकड़ा भी गया था। बुढ़िया ने कहा, “सलमान खान को कोर्ट द्वारा सजा सुनाई गई है, क्या इसका मतलब यह है कि पुलिस और वन विभाग झूठ बोल रहे हैं?”

“सच्चाई सामने है, माफी मांगनी चाहिए” – बुढ़िया का तर्क

देवेंद्र बुढ़िया ने यह भी स्पष्ट किया कि बिश्नोई समाज पर्यावरण और वन्य जीवों के संरक्षण के प्रति समर्पित है, और उन्होंने बताया कि उनके समाज के लोग निस्वार्थ भावना से प्रकृति की रक्षा के लिए काम करते हैं। बुढ़िया ने यह भी कहा कि सलमान खान को बिश्नोई समाज के मंदिर में जाकर माफी मांगनी चाहिए, जहां 500 साल पुराना इतिहास है। उन्होंने आगे कहा, “अगर सलमान माफी मांगना चाहते हैं तो अच्छा है, वरना न मांगें।”

“हम हराम के पैसे नहीं लेते” – बुढ़िया का एक्सटॉर्शन आरोपों पर जवाब

सलीम खान ने अपने इंटरव्यू में सलमान को लगातार मिल रही धमकियों को लेकर भी बात की थी और यह आरोप लगाया था कि सलमान से पैसे मांगने के इरादे से उन्हें धमकियां दी जा रही हैं। इस पर बिश्नोई महासभा के अध्यक्ष ने तीखी प्रतिक्रिया दी और कहा कि उनका समाज मेहनत-मजदूरी करने वाला समाज है और वे हराम के पैसे नहीं चाहते। बुढ़िया ने कहा, “हमें सलमान खान के पैसे नहीं चाहिए, और उनका यह आरोप गलत है।”

सलमान खान के लिए बढ़ती सुरक्षा

इस पूरे विवाद के बीच सलमान खान की सुरक्षा को लेकर भी चर्चा तेज हो गई है। उन्हें लगातार मिल रही धमकियों के बावजूद सलमान खान ने अपने कमिटमेंट्स को पूरा करने के लिए शूटिंग जारी रखी है। उनकी सुरक्षा को लेकर कड़े इंतजाम किए गए हैं ताकि किसी भी तरह की अप्रिय स्थिति से बचा जा सके।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.