माधुरी दीक्षित और श्रीराम नेने ने मनाई शादी की 25वीं सालगिरह, पति ने खास वीडियो शेयर कर किया विश

KNEWS DESK – बॉलीवुड की दिवा माधुरी दीक्षित और उनके पति श्रीराम नेने ने 17 अक्टूबर को अपनी शादी की 25वीं सालगिरह मनाई। इस खास मौके पर श्रीराम नेने ने अपने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट साझा किया, जिसमें उन्होंने माधुरी को अपनी ‘इटरनल स्वीटहार्ट’ कहा।

श्रीराम नेने का प्यार भरा संदेश

श्रीराम नेने ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, “जैसा कि किसी ने कहा है, दो दिल जो एक साथ धड़कते हैं। मेरी हमसफर और स्वीटहार्ट को 25वीं सालगिरह की शुभकामनाएं। आप मेरे लिए दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला हैं, जिनके पास दयालु आत्मा और सबसे सुंदर मुस्कान है। हमने अपने जीवन का लगभग आधा हिस्सा एक साथ बिताया है, जो हमारे जीवन के सबसे अच्छे साल रहे हैं। यादें बनाना, बच्चों की परवरिश करना, मौज-मस्ती करना और प्रभाव पैदा करना। आपके साथ अनंत और उससे भी आगे की उम्मीद है।”

इस पोस्ट पर फैंस ने भी जोश के साथ प्रतिक्रिया दी। एक यूजर ने लिखा, “हैप्पी एनिवर्सरी,” जबकि दूसरे ने कहा, “हैप्पी एनिवर्सरी, पावर कपल।”

माधुरी का वीडियो संदेश

माधुरी दीक्षित ने भी इस अवसर पर एक खास वीडियो पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने अपने और श्रीराम के बीच के प्यार और यादों का जिक्र किया। उन्होंने लिखा, “आपके साथ 25 साल का प्यार, हंसी और अनगिनत यादें। हैप्पी एनिवर्सरी।”

शादी की खास बातें

माधुरी और श्रीराम ने 17 अक्टूबर, 1999 को दक्षिणी कैलिफोर्निया में एक ट्रेडिशनल समारोह में शादी की थी। इस कपल के दो बेटे हैं—अरिन, जिनका जन्म 2003 में हुआ, और रयान, जिनका जन्म 2005 में हुआ।

करियर में उपलब्धियाँ

माधुरी दीक्षित को ‘तेजाब’, ‘बेटा’, ‘दिल’, ‘हम आपके हैं कौन’, ‘दिल तो पागल है’ और ‘देवदास’ जैसी फिल्मों से पहचान मिली है। उन्होंने 2007 में फिल्म ‘आजा नचले’ के साथ बॉलीवुड में वापसी की और आखिरी बार 2022 की ड्रामा फिल्म ‘माजा मा’ में नजर आई थीं।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.