अर्जुन कपूर से ब्रेकअप को लेकर मलाइका अरोड़ा ने किया रिएक्ट, कहा – ‘कोई पछतावा नहीं…’

KNEWS DESK – बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा हाल ही में अपनी जिंदगी के एक मुश्किल दौर से गुजरी हैं। पिछले महीने उन्होंने अपने पिता अनिल मेहता को खो दिया, जिससे उनका परिवार गहरे दुख में है। वहीं, साल की शुरुआत में मलाइका का अर्जुन कपूर से ब्रेकअप की खबरें भी सुर्खियों में रहीं। हालांकि दोनों ने कभी सार्वजनिक रूप से अपने अलगाव की पुष्टि नहीं की, लेकिन उनके बीच की दूरी को लेकर चर्चाएं तेज रहीं।

इन सबके बीच, मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में ग्लोबलस्पा मैगज़ीन को दिए एक इंटरव्यू में अपनी जिंदगी के फैसलों पर खुलकर बात की। इस इंटरव्यू के बाद फैंस को लग रहा है कि मलाइका ने अपने बयान के जरिए अर्जुन कपूर की तरफ इशारा किया है।

मलाइका को अपने फैसलों पर कोई पछतावा नहीं

मलाइका अरोड़ा अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रही हैं। अरबाज खान के साथ 19 साल की लंबी शादी को खत्म करने के बाद, उन्होंने अर्जुन कपूर के साथ अपने रिश्ते को लेकर भी कई बार सुर्खियां बटोरीं। हालांकि, इस साल की शुरुआत में दोनों के ब्रेकअप की खबरों ने भी खूब ध्यान खींचा।

अपने इंटरव्यू में मलाइका ने कहा, “मैंने जो भी फैसले लिए हैं, चाहे वे पर्सनल हों या प्रोफेशनल, उन्होंने मेरी जिंदगी को एक अलग दिशा दी है। मैं बिना किसी पछतावे के अपनी जिंदगी जी रही हूं और खुद को भाग्यशाली महसूस करती हूं कि चीजें वैसे ही हुईं, जैसी होनी चाहिए थीं।”

मलाइका का यह बयान सुनकर कई लोग कयास लगा रहे हैं कि उन्होंने अर्जुन कपूर के साथ अपने रिश्ते और ब्रेकअप को लेकर यह बात कही है। हालांकि, मलाइका ने सीधे तौर पर कुछ भी नहीं कहा, लेकिन उनके शब्दों ने फैंस के बीच चर्चाओं को हवा दे दी है।

अर्जुन-मलाइका के ब्रेकअप की खबरें

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा का रिश्ता हमेशा मीडिया की सुर्खियों में रहा है। उम्र के फासले को लेकर दोनों का मजाक भी उड़ाया गया, लेकिन इस कपल ने हमेशा इन सब बातों को नजरअंदाज किया। 2019 में अपने रिश्ते को सार्वजनिक करने के बाद, दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ नजर आते थे। लेकिन इस साल की शुरुआत में उनके ब्रेकअप की खबरों ने सभी को चौंका दिया।

मलाइका ने अर्जुन के बर्थडे पर उन्हें विश नहीं किया, न ही बर्थडे पार्टी में शामिल हुईं। इसके बाद दोनों को पब्लिक इवेंट्स में एक-दूसरे से दूरी बनाते हुए भी देखा गया, जिससे इनके ब्रेकअप की अटकलें और मजबूत हो गईं। हालांकि, मलाइका के पिता के निधन के वक्त अर्जुन कपूर उनके साथ खड़े नजर आए, जिसने फैंस को थोड़ा राहत दी कि उनके बीच अब भी कुछ कनेक्शन बचा हुआ है।

फैंस में बढ़ी उत्सुकता

मलाइका अरोड़ा का यह इंटरव्यू सामने आने के बाद फैंस एक बार फिर से इस जोड़ी के भविष्य को लेकर सवाल करने लगे हैं। क्या मलाइका और अर्जुन का रिश्ता वाकई खत्म हो चुका है, या दोनों के बीच कुछ और बाकी है? यह सवाल अब भी बरकरार है, लेकिन मलाइका का आत्मविश्वास और अपने फैसलों को लेकर उनका यह बयान दर्शाता है कि वह अपनी जिंदगी में जो भी फैसले ले रही हैं, उनसे वह संतुष्ट हैं।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.