लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने एक बार फिर सलमान खान को जान से मारने की दी धमकी, 5 करोड़ भी मांगे

KNEWS DESK –  बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान को एक बार फिर लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जान से मारने की धमकी मिली है। मुंबई ट्रैफिक कंट्रोल रूम को व्हाट्सएप के जरिए भेजे गए इस मैसेज ने फिल्म इंडस्ट्री और उनके फैंस में हलचल मचा दी है। धमकी में सलमान से 5 करोड़ रुपये की मांग की गई है और कहा गया है कि अगर यह रकम नहीं दी गई, तो उनका हश्र दिवंगत नेता बाबा सिद्दीकी से भी बदतर होगा।

बता दें कि सलमान खान को कथित तौर पर लॉरेंस बिश्नोई गिरोह द्वारा जान से मारने की धमकी दी गई है, जिसमें

बता दें कि बाबा सिद्दीकी की 12 अक्टूबर को मुंबई में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस घटना की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली थी। इसके बाद से सलमान खान की सुरक्षा को लेकर चिंता बढ़ गई है, क्योंकि लॉरेंस बिश्नोई और उनका गिरोह पहले भी सलमान को जान से मारने की धमकियां दे चुके हैं।

दरअसल मुंबई ट्रैफिक पुलिस को भेजे गए एक व्हाट्सएप मैसेज में वॉर्निंग दी गई कि अगर पैसे का भुगतान नहीं किया गया, तो अभिनेता का हश्र महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी से भी बदतर होगा, जिनकी हाल ही में बिश्नोई गिरोह के सदस्यों द्वारा कथित तौर पर हत्या कर दी गई थी.

धमकी भरे मैसेज में कहा गया है कि सलमान खान अगर अपनी और अपने परिवार की सुरक्षा चाहते हैं और लॉरेंस बिश्नोई के साथ दुश्मनी खत्म करना चाहते हैं, तो उन्हें 5 करोड़ रुपये देने होंगे। इस चेतावनी के बाद मुंबई पुलिस ने तुरंत एक्शन लिया और सलमान खान के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट और पनवेल स्थित फॉर्महाउस की सुरक्षा को और कड़ा कर दिया है।

धमकी भरे मैसेज में कहा गया है,

पुलिस इस धमकी भरे मैसेज के सोर्स का पता लगाने में जुटी हुई है, और मामले की गंभीरता को देखते हुए सलमान की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है। यह पहली बार नहीं है जब सलमान खान को बिश्नोई गैंग से धमकी मिली है। कुछ महीनों पहले भी उनके गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग की घटना हुई थी, जिसके बाद आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था।

सलमान खान के पनवेल स्थित फॉर्म हाउस पर भी पुलिस का पहरा बढ़ाया गया है.

बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद से सलमान खान की सुरक्षा को लेकर उनके परिवार और फैंस बेहद चिंतित हैं। उनके परिवार ने इंडस्ट्री के दोस्तों और करीबी लोगों से यह अपील की है कि फिलहाल सलमान से मिलने से बचें, ताकि सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए कोई अप्रिय घटना न हो।

वहीं अब बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद से तो हर कोई सलमान खान की सुरक्षा को लेकर चिंतित है. वहीं एक्टर की फैमिली ने कुछ दिन पहले अपील की थी कि इंडस्ट्री के दोस्त और करीबी सलमान से फिलहाल ना मिलें.

फिल्म इंडस्ट्री के ‘भाईजान’ के प्रति यह बढ़ती धमकियां न केवल उनके परिवार और दोस्तों के लिए चिंता का विषय हैं, बल्कि उनके करोड़ों फैंस भी इस खबर से चिंतित हैं। पुलिस इस मामले की जांच में पूरी तरह जुटी हुई है और सलमान की सुरक्षा को प्राथमिकता दे रही है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.