कंगना रनौत की ‘इमरजेंसी’ को सेंसर बोर्ड से मिली हरी झंडी, जल्द होगी रिलीज

KNEWS DESK – बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली कंगना रनौत की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘इमरजेंसी’ को आखिरकार सेंसर बोर्ड से सर्टिफिकेट मिल गया है, और इस खबर ने फिल्म के फैंस को खुश कर दिया है। कंगना ने खुद अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इस बात की जानकारी दी है, जिससे साफ हो गया है कि अब फिल्म की रिलीज का रास्ता पूरी तरह से साफ हो गया है।

Emergency: बड़े पर्दे पर आएगी कंगना रनौत की फिल्म, रिलीज डेट से उठा पर्दा

कंगना ने दी खुशखबरी

कंगना रनौत ने गुरुवार को एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर पोस्ट किया, “हमें ये बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि सेंसर बोर्ड से हमारी फिल्म ‘इमरजेंसी’ को सर्टिफिकेट मिल गया है। अब हम जल्द ही इसकी रिलीज डेट भी जारी करेंगे। सभी का शुक्रिया जिन्होंने इतना सपोर्ट किया और इतना सब्र रखा।” कंगना का ये पोस्ट फैंस के बीच चर्चा का विषय बन गया है, और अब हर कोई फिल्म की नई रिलीज डेट का इंतजार कर रहा है।

पहले क्यों रुकी थी फिल्म?

‘इमरजेंसी’ की पहले रिलीज डेट 6 सितंबर 2024 तय की गई थी, लेकिन विवादों और सेंसर बोर्ड से सर्टिफिकेट मिलने में देरी के कारण इसे टालना पड़ा। एक ओर सिख समुदाय ने फिल्म के कुछ तथ्यों पर आपत्ति जताई थी, तो दूसरी ओर सेंसर बोर्ड से भी सर्टिफिकेट लेने में समस्याएं आई थीं। मामला इतना बढ़ा कि फिल्म को कोर्ट तक ले जाया गया। कंगना ने पहले भी सेंसर बोर्ड पर देरी से सर्टिफिकेट देने के आरोप लगाए थे।

विवाद और सिख समुदाय की आपत्ति

सिख समुदाय ने कंगना की फिल्म पर यह आरोप लगाया था कि इसमें उनके समुदाय की छवि को गलत तरीके से पेश किया गया है। उन्होंने फिल्म में दिखाए गए कुछ तथ्यों को लेकर गहरी आपत्ति जताई थी और यहां तक कि फिल्म को बैन करने की मांग भी की थी। हालांकि, अब जब सेंसर बोर्ड ने फिल्म को सर्टिफिकेट दे दिया है, तो यह विवाद भी शांत होता दिखाई दे रहा है।

कंगना का निर्देशन और दमदार कास्ट

फिल्म ‘इमरजेंसी’ में कंगना रनौत ने न सिर्फ लीड रोल निभाया है, बल्कि इसका निर्देशन भी खुद किया है। उन्होंने इस प्रोजेक्ट के लिए अपना सब कुछ दांव पर लगा दिया है। फिल्म की कास्ट में भी बड़े-बड़े नाम शामिल हैं, जिनमें महिमा चौधरी, श्रेयस तलपड़े, और अनुपम खेर जैसे दिग्गज कलाकार शामिल हैं।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.