Bigg Boss 18: हेमा शर्मा के पति ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- बेटे से मिलने की अनुमति नहीं दे रही हैं एक्ट्रेस

KNEWS DESK – टीवी और सोशल मीडिया की दुनिया में ‘वायरल भाभी’ के नाम से मशहूर अभिनेत्री हेमा शर्मा इन दिनों सलमान खान के रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के सीजन 18 में नजर आ रही हैं। शो में एंट्री से पहले उन्होंने टीवी9 हिंदी डिजिटल के साथ बातचीत में बताया था कि उनके दो बेटे हैं, जिन्हें वह अकेले ही पाल रही हैं। लेकिन अब उनके पति गौरव सक्सेना ने हेमा पर गंभीर आरोप लगाए हैं, जिनसे मामला और भी तूल पकड़ रहा है।

Bigg Boss 18 में हेमा शर्मा की एंट्री से फैंस में उत्साह

गौरव सक्सेना का आरोप

गौरव, जो एक एनआरआई बिजनेसमैन हैं, ने दावा किया है कि हेमा ने उन्हें उनके बच्चों से दूर कर दिया है। गौरव का कहना है कि हेमा उन्हें अपने 13 साल के बेटे से मिलने नहीं दे रही हैं। गौरव का आरोप है कि हेमा ने पहले भी अपने पहले पति के साथ अपने बेटे को दूर रखा है और अब वह उनके दूसरे बेटे को भी उनसे दूर कर रही हैं। गौरव ने कहा कि वह अपने बेटे की परवरिश को लेकर चिंतित हैं और हेमा बच्चों का ठीक से ध्यान नहीं रख रही हैं।

बच्चों से मिलने के लिए पैसे की मांग?

गौरव ने हेमा पर यह आरोप भी लगाया कि उन्होंने उनसे ₹2.50 करोड़ का एक नया फ्लैट खरीदने की मांग की है। गौरव ने कहा, “हेमा ने कहा है कि जब तक मैं यह फ्लैट नहीं खरीदूंगा, तब तक वह मुझे अपने बेटे से मिलने नहीं देगी।” गौरव के मुताबिक, वह पहले से ही हेमा को हर महीने एक बड़ी रकम दे रहे हैं, जिसमें उनके घर का किराया भी शामिल है, लेकिन वह इस समय इतना महंगा फ्लैट नहीं खरीद सकते।

किडनैपिंग का झूठा आरोप?

गौरव ने यह भी कहा कि हेमा ने उनके खिलाफ अपने बेटे के अपहरण का झूठा आरोप लगाया है। उनका कहना है कि हेमा ने खुद अपने बेटे को उन्हें दिया था ताकि वह उसके साथ समय बिता सकें। जब गौरव को इस साजिश का पता चला, तो उन्होंने अपने दोस्त के जरिए बेटे को उसकी मां के पास भेज दिया और इसके सबूत के तौर पर इसकी वीडियो भी बनाई।

बच्चे के जन्मदिन की यादें

गौरव ने यह भी बताया कि जब वह अपने बेटे के जन्मदिन के लिए युगांडा से भारत आए थे, तब भी हेमा ने उन्हें बेटे से मिलने नहीं दिया। उन्हें डिलीवरी बॉय के जरिए बेटे के लिए लाए गए उपहार सौंपने पड़े। गौरव के मुताबिक, हेमा ने उन्हें घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराने की भी धमकी दी है। उन्हें डर है कि बिग बॉस के शो में जाकर हेमा उनके बारे में गलत बातें करके सहानुभूति हासिल करने की कोशिश करेंगी।

बिग बॉस में विवाद बढ़ा

यह मामला बिग बॉस में भी चर्चा का विषय बन गया है। दर्शक इस कहानी में शामिल हुए विवादों और आरोपों को लेकर उत्सुक हैं। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि आगे की घटनाएं क्या मोड़ लेती हैं और हेमा शर्मा अपने बच्चों और पति के आरोपों का क्या जवाब देती हैं।

गौरव सक्सेना के आरोपों के बीच, यह स्पष्ट है कि हेमा शर्मा की जिंदगी में तनाव और विवाद बढ़ता जा रहा है, जो उनके बिग बॉस के सफर को भी प्रभावित कर सकता है। दर्शकों को उम्मीद है कि इस विवाद का जल्द समाधान होगा और हेमा अपने बच्चों के साथ बेहतर रिश्ते स्थापित कर पाएंगी।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.