बेटी राहा को ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ दिखाना चाहती हैं आलिया भट्ट, बोलीं- ‘मेरी एक्टिंग अच्छी नहीं..’

KNEWS DESK –  बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्म ‘जिगरा’ को लेकर चर्चाओं में हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर मिक्स रिएक्शन बटोर रही है, लेकिन आलिया के दमदार एक्शन अवतार की काफी तारीफ हो रही है। हाल ही में आलिया ने एक इंटरव्यू में अपनी फिल्मों, निजी जीवन और भविष्य की योजनाओं पर खुलकर बात की। इस दौरान उन्होंने खुलासा किया कि वह अपनी बेटी राहा को अपनी पहली फिल्म दिखाना चाहती हैं, भले ही वह फिल्म उन्हें खुद कुछ खास पसंद नहीं थी।

Alia Bhatt: मां बनने के बाद पहली बार यूं सज-संवर कर निकलीं आलिया, करोड़ों  की रिंग पर टिकी लोगों की नजर - Alia Bhatt Latest Look After Raha Kapoor  Birthday Actress Flaunts

आलिया भट्ट का पहला फिल्मी सफर: ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’

आलिया भट्ट ने 2012 में करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। फिल्म में उनकी एक्टिंग भले ही कुछ खास नहीं मानी गई हो, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट साबित हुई थी। आलिया ने अपने करियर के शुरुआती दौर में यह समझा कि उन्हें अपने अभिनय में और निखार लाने की जरूरत है, और उन्होंने धीरे-धीरे इस दिशा में काम किया।

बेटी राहा को दिखाना चाहती हैं ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’

आलिया ने IMDb के साथ एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि वह चाहती हैं कि जब उनकी बेटी राहा बड़ी हो, तो वह ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ देखे। आलिया ने कहा, “यह एक मजेदार फिल्म थी, जिसमें मेरी एक्टिंग कुछ खास नहीं थी, लेकिन यह एक यंग और एनर्जेटिक फिल्म थी। मुझे लगता है कि राहा इसे एन्जॉय करेगी।” आलिया भट्ट के इस बयान से पता चलता है कि भले ही वह खुद उस फिल्म से संतुष्ट न हों, पर वे चाहती हैं कि उनकी बेटी अपने मां के करियर की शुरुआत को देखे और उसे समझे।

रणबीर कपूर दिखाना चाहते हैं ‘बर्फी’

जब आलिया से पूछा गया कि उनके पति और अभिनेता रणबीर कपूर अपनी बेटी को कौन सी फिल्म दिखाना चाहेंगे, तो उन्होंने तुरंत ‘बर्फी’ का नाम लिया। रणबीर कपूर की यह फिल्म न केवल बच्चों के लिए मनोरंजक है, बल्कि एक गहरी और मार्मिक कहानी भी पेश करती है। आलिया का मानना है कि ‘बर्फी’ बच्चों के लिए एक बेहतरीन फिल्म है और राहा को इसे जरूर देखना चाहिए।

दूसरे बच्चे की प्लानिंग पर आलिया का जवाब

आलिया और रणबीर कपूर की बेटी राहा का जन्म 2022 में हुआ था, और अब दोनों से उनके दूसरे बच्चे के बारे में भी सवाल पूछे जा रहे हैं। इस पर आलिया ने बताया कि वह अभी अपनी करियर पर फोकस कर रही हैं और कुछ और फिल्मों में काम करना चाहती हैं, लेकिन रणबीर और वह भविष्य में दूसरे बच्चे की प्लानिंग भी करेंगे।

आलिया भट्ट का वर्कफ्रंट

जहां तक आलिया के वर्कफ्रंट की बात है, वह इस समय करण जौहर की फिल्म ‘जिगरा’ में वेदांग रैना के साथ नजर आ रही हैं। इसके अलावा आलिया की आने वाली फिल्में भी खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। वह जल्द ही संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘लव एंड वॉर’ में रणबीर कपूर और विक्की कौशल के साथ दिखाई देंगी। साथ ही, वह शरवरी वाघ के साथ फिल्म ‘अल्फा’ में भी नजर आएंगी। फैंस आलिया की इन फिल्मों के लिए बेहद उत्साहित हैं।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.