IND VS NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे दिन लड़खड़ाए भारतीय बल्लेबाज, मात्र 46 रन बनाकर इंडिया की पारी समाप्त

KNEWS DESK, भारतीय क्रिकेट टीम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में घरेलू मैदान पर 46 रन पर सिमटकर अपने इतिहास का सबसे कम स्कोर बनाया। इसके बाद न्यूजीलैंड अब अपनी पहली पारी में बल्लेबाजी करने उतरी है।

भारत दौरे पर आने वाली न्यूजीलैंड की टीम का ऐलान, 9 सितंबर से टेस्ट,  अफगानिस्तान के साथ होगी टक्कर - News18 हिंदी

पहले टेस्ट के दूसरे दिन बारिश ने खेल को प्रभावित किया और भारतीय टीम का प्रदर्शन ठीक नहीं रहा। लंच तक भारत का स्कोर छह विकेट पर केवल 34 रन था। भारतीय शीर्ष क्रम की बल्लेबाजी न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाजों के सामने पूरी तरह से लड़खड़ा गई। यशस्वी जायसवाल को 13 रन पर पहले घंटे के खेल में आउट किया गया, जब कीवी गेंदबाजों ने एक के बाद एक विकेट चटकाए। रोहित शर्मा को 2 रन पर टिम साउथी ने बोल्ड किया, जबकि युवा तेज गेंदबाज विलियम ओ’रुरके ने विराट कोहली को 0 पर लेग गली में कैच आउट कराया। वहीं सरफराज खान (0) सिर्फ तीन गेंदें खेलकर लौट गए और केएल राहुल (0) भी केवल छह गेंदों का सामना कर सके। ऋषभ पंत ने थोड़ी देर नाबाद 15 रन बनाकर संघर्ष किया लेकिन लंच से पहले रवींद्र जडेजा भी 0 पर आउट हो गए। भारतीय टीम की यह स्थिति उनके घरेलू दर्शकों के सामने चिंता का विषय बन गई है क्योंकि उन्होंने उम्मीद की थी कि वे न्यूजीलैंड के खिलाफ बेहतर प्रदर्शन करेंगे।

इस कम स्कोर के चलते न्यूजीलैंड को अब अपनी पहली पारी में बल्लेबाजी करने का मौका मिला है। क्रिकेट विशेषज्ञों और फैंस की निगाहें इस बात पर रहेंगी कि क्या कीवी बल्लेबाज इस अवसर का फायदा उठाते हैं या भारतीय गेंदबाज मैच में वापसी करेंगे।

 

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.