हरियाणा: सर्वसम्मति से भाजपा विधायक दल के नेता चुने गए नायब सैनी, कल दूसरी बार लेंगे CM पद की शपथ

KNEWS DESK – हरियाणा में भाजपा विधायक दल की बैठक में नायब सैनी को सर्वसम्मति से विधायक दल का नेता चुना गया है, और अब वे राज्य के नए मुख्यमंत्री बनेंगे। यह निर्णय पंचकूला स्थित भाजपा दफ्तर में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव की उपस्थिति में लिया गया।

Bjp To Form Government In Haryana After Massive Victory Nayab Saini - Amar Ujala Hindi News Live - Haryana New Government:विधायक दल की बैठक आज, नायब सैनी का सीएम बनना तय; दो

नायब सैनी का चुनाव और तैयारियां

आपको बता दें कि भाजपा विधायक दल की बैठक में नायब सैनी के नाम पर सर्वसम्मति से मुहर लगाई गई| 17 अक्टूबर को प्रधानमंत्री की मौजूदगी में नायब सैनी दूसरी बार हरियाणा के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। पार्टी के सभी 48 विधायकों को चंडीगढ़ में रहने के निर्देश दिए गए हैं, ताकि समारोह की तैयारियां सुचारू रूप से हो सकें। शपथ ग्रहण समारोह में प्रधानमंत्री मोदी समेत 37 विशेष अतिथियों के शामिल होने की उम्मीद है, जिसमें केंद्रीय मंत्री और एनडीए के नेता भी शामिल होंगे।

पंचकूला में आयोजित होगा शपथ ग्रहण समारोह 

शपथ ग्रहण समारोह पंचकूला के दशहरा ग्राउंड में आयोजित होगा, और इसके लिए सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए हैं। कार्यक्रम लगभग 11 बजे शुरू होगा और एक बजे तक संपन्न होगा। समारोह की सफलता सुनिश्चित करने के लिए पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री विनोद तावड़े की अध्यक्षता में एक विशेष बैठक भी आयोजित की गई थी।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.