Bigg Boss 18: कैप्टेंसी टास्क में अरफीन खान की हुई जीत, श्रुतिका और एलिस की लड़ाई ने खींचा ध्यान

KNEWS DESK – ‘बिग बॉस 18’ जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है, दर्शकों को हर दिन कुछ नया और इंटरेस्टिंग देखने को मिल रहा है। शो का पहला ‘वीकेंड का वार’ जहां इमोशंस से भरा रहा, वहीं इसके बाद का एपिसोड भी काफी हंगामेदार रहा। इस एपिसोड में ‘बिग बॉस 18’ का पहला कैप्टेंसी टास्क हुआ, जिसमें अरफीन खान ने बाजी मारते हुए सीजन के पहले कैप्टन का खिताब अपने नाम कर लिया। अरफीन को इस बार कैप्टन के साथ-साथ ‘टाइम गॉड’ का टाइटल भी दिया गया है। हालांकि, अरफीन अपनी इस जीत की खुशी ज्यादा देर तक नहीं मना सके, क्योंकि श्रुतिका राज और एलिस कौशिक के बीच हुई बहस ने पूरे घर का माहौल गरमा दिया।

Bigg Boss 18 Arfeen Khan Reveals His Strategy in House Has this one Regret Bigg  Boss 18: अरफीन ने क्यों लिया शो में आने का फैसला? पत्नी को टारगेट किया तो  देखना

श्रुतिका और एलिस के बीच छिड़ा विवाद

एपिसोड की शुरुआत एलिस कौशिक, ईशा और अविनाश के बीच एक छोटी सी बहस से हुई, जो जल्द ही एक बड़ी गलतफहमी में तब्दील हो गई। हालांकि, तीनों ने आपस में बातचीत करके इस मामले को सुलझा लिया, लेकिन इसके बाद एलिस काफी इमोशनल हो गईं। उन्होंने कहा कि घर में लगातार परिवार के बारे में हो रही बातें उन्हें परेशान कर रही हैं, जिसके चलते उनकी आंखों में आंसू आ गए। इस बीच, श्रुतिका और एलिस के बीच बढ़ता हुआ तनाव सबका ध्यान खींचने लगा, जब श्रुतिका ने एलिस के दक्षिण भारतीय बोलने के तरीके का मजाक बनाने का आरोप लगाया।

कैप्टेंसी टास्क में अरफीन खान की जीत

इसके बाद बिग बॉस ने सभी कंटेस्टेंट्स को कैप्टेंसी टास्क के लिए एक्टिविटी रूम में बुलाया। इस टास्क में हर कंटेस्टेंट को उन सदस्यों को बाहर करना था, जिन्हें वे ‘टाइम गॉड’ बनने के योग्य नहीं समझते थे। इस टास्क में प्रत्येक सदस्य को एक-एक गुड़िया दी गई, जिसे लेकर उन्हें अपनी राय बतानी थी। जब श्रुतिका की बारी आई, तो उन्होंने एलिस को कप्तानी की रेस से बाहर कर दिया। उन्होंने कहा कि एलिस बाकी घरवालों से घुलती-मिलती नहीं हैं और सिर्फ ईशा और अविनाश के साथ रहती हैं। इस टास्क में अरफीन खान ने जीत हासिल की और वे ‘बिग बॉस 18’ के पहले कैप्टन बने।

कौन हैं अरफीन खान?

अरफीन खान शो में आने से पहले ही अपनी खास पहचान बना चुके हैं। वे बॉलीवुड के सुपरस्टार ऋतिक रोशन के करीबी माने जाते हैं और शो के शुरुआत से ही अपने इस रिश्ते को लेकर चर्चा में रहे हैं। अरफीन एक माइंड कोच हैं और ऋतिक रोशन के मेंटल और फिजिकल फिटनेस में उनका बड़ा योगदान रहा है। उन्होंने खुद खुलासा किया कि वे एक कॉमन फ्रेंड के जरिए ऋतिक से मिले थे। अरफीन ने बताया, “जब मैं ऋतिक से मिला था, उस वक्त मेरा वजन मेरी उम्र से 20 किलो ज्यादा था। ऋतिक ने मुझसे पूछा कि आप इतने मोटे क्यों हो? उन्होंने मुझे एक डाइट प्लान दिया और 10 हफ्तों में मैंने 14 किलो वजन घटा लिया।”

अरफीन की कप्तानी पर उठा सवाल

अरफीन खान ने इस सीजन के पहले कैप्टन का खिताब अपने नाम तो कर लिया, लेकिन घर में उनकी कप्तानी को लेकर बहस भी शुरू हो गई है। कई घरवालों को लगता है कि अरफीन को अभी घर के कामकाज और रिश्तों को संभालने का ज्यादा अनुभव नहीं है। वहीं, श्रुतिका और एलिस के बीच की दरार ने घर के माहौल को और जटिल बना दिया है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.