महाराष्ट्र: विधानसभा चुनावों की घोषणा से ठीक पहले शरद पवार ने दिया बयान, कहा -“84 साल हो या 90 साल, यह बूढ़ा आदमी आराम नहीं करेगा”

KNEWS DESK – महाराष्ट्र में विधानसभा चुनावों की घोषणा से ठीक पहले, वरिष्ठ नेता शरद पवार ने अपनी उम्र को लेकर दिए गए एक कटाक्ष का जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि चाहे उनकी उम्र 84 वर्ष हो या 90, वह तब तक नहीं रुकेंगे जब तक महाराष्ट्र को सही दिशा में नहीं ले जाते।

उम्र को लेकर किए गए कटाक्षों का जोरदार जवाब

आपको बता दें कि, हाल ही में एक चुनावी कार्यक्रम में, जब पवार अपने विचार रख रहे थे, तभी कुछ युवाओं ने उनके सामने एक बोर्ड का प्रदर्शन किया, जिसमें लिखा था “84 साल पुराना।” इस कटाक्ष पर प्रतिक्रिया देते हुए, एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने एक जनसभा में अपनी उम्र को लेकर किए गए कटाक्षों का जोरदार जवाब दिया है। उन्होंने कहा, “चाहे मैं 84 साल का हो जाऊं या 90 का, यह बूढ़ा आदमी आराम नहीं करेगा। जब तक महाराष्ट्र सही रास्ते पर नहीं आता, मैं चैन से नहीं बैठूंगा।”

उद्धव ठाकरे vs शरद पवार: INDIA गुट में महाराष्‍ट्र सीएम पद को लेकर दिलचस्‍प खींचतान - why sharad pawar snubs uddhav thackeray over mva cm face says alliance partner only with most

पवार का संदेश

पवार ने कहा, “आप चिंता न करें। हमें बहुत दूर तक जाना है। ये बूढ़ा आदमी रुकेगा नहीं। चाहे 84 वर्ष का हो जाऊं या 90 का, ये बूढ़ा आदमी तब तक नहीं रुकेगा, जब तक महाराष्ट्र को सही रास्ते पर नहीं पहुंचा देता।” उनके इस बयान ने चुनावी माहौल को और भी गर्म कर दिया है, खासकर जब महाविकास अघाड़ी ने महायुति को टक्कर देने के लिए अपनी रणनीतियों को तैयार करना शुरू कर दिया है।

चुनावी घोषणा

चुनाव आयोग आज महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा करने जा रहा है। इसके साथ ही झारखंड विधानसभा चुनाव की तारीखों का भी ऐलान किया जाएगा। उल्लेखनीय है कि महाराष्ट्र विधानसभा का कार्यकाल 26 नवंबर को समाप्त हो रहा है, जिससे चुनावी गतिविधियों की गति बढ़ गई है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.