कार्तिक आर्यन ने बताया क्यों ‘भूल भुलैया’ के लिए घटानी पड़ी थी फीस, कहा – ‘निर्माता मुझसे नाराज..’

KNEWS DESK –  बॉलीवुड के उभरते सितारे कार्तिक आर्यन ने अपने दम पर इंडस्ट्री में एक खास मुकाम हासिल किया है। बिना किसी फिल्मी बैकग्राउंड के, कार्तिक ने अपनी मेहनत और काबिलियत के दम पर दर्शकों के दिलों में जगह बनाई है। 2011 में आई फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाले कार्तिक ने पहले ही फिल्म से खुद को एक स्टार के रूप में स्थापित कर लिया था। उनके 13 साल के फिल्मी करियर में उन्होंने कई हिट और सुपरहिट फिल्में दीं, और अब उनकी अगली फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ को लेकर दर्शकों में भारी उत्साह है।

सब बिजनेस है, मेरे निर्माता मुझसे नाराज…', कार्तिक आर्यन ने बताया क्यों 'भूल  भुलैया' के लिए घटानी पड़ी थी फीस - News18 हिंदी

‘भूल भुलैया 3’ में कार्तिक का धमाका

‘भूल भुलैया 2’ की सफलता के बाद, अब कार्तिक आर्यन ‘भूल भुलैया 3’ के साथ फिर से पर्दे पर धमाल मचाने को तैयार हैं। इस बार फिल्म में कार्तिक के साथ तृप्ति डिमरी, माधुरी दीक्षित और विद्या बालन जैसे दिग्गज कलाकार भी नजर आने वाले हैं, जिनकी जोड़ी को लेकर दर्शक बेहद उत्साहित हैं। फिल्म इस साल दिवाली पर रिलीज होगी और इसकी टक्कर रोहित शेट्टी और अजय देवगन की फिल्म ‘सिंघम अगेन’ से होगी। इस मुकाबले के कारण दोनों ही फिल्मों के प्रति दर्शकों की उत्सुकता और बढ़ गई है।

बॉलीवुड में बढ़ती फीस पर कार्तिक का नजरिया

हाल ही में, फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ के प्रमोशन के दौरान कार्तिक ने बॉलीवुड में स्टार्स की बढ़ती फीस पर अपनी राय साझा की। एक इंटरव्यू में कार्तिक ने बताया कि फिल्मों में एक्टर्स की फीस को लेकर जो चर्चा होती है, वह अक्सर गलतफहमियों पर आधारित होती है। उन्होंने कहा, “हर चीज का अपना एक हिसाब-किताब होता है। यह एक बिजनेस मॉडल की तरह काम करता है। अगर सैटेलाइट, डिजिटल और म्यूजिक राइट्स से निर्माता को फायदा हो रहा है, तो किसी अभिनेता की फीस लेना उचित है।”

क्यों कम करनी पड़ी थी अपनी फीस?

‘भूल भुलैया 2’ के लिए कार्तिक ने अपनी फीस कम कर दी थी। इस पर बात करते हुए उन्होंने बताया कि वह चाहते थे कि फिल्म का बजट कंट्रोल में रहे, ताकि प्रोडक्शन को किसी तरह की परेशानी न हो। उन्होंने कहा, “फिल्म बनाने के दौरान कई बार बजट एक बड़ी चुनौती होती है, और मैं यह सुनिश्चित करना चाहता था कि फिल्म सही ढंग से बने। यही वजह थी कि मैंने अपनी फीस में कटौती की।”

कार्तिक ने ‘शहजादा’ में भी कुछ पहलुओं में अपना पैसा लगाया था, ताकि फिल्म को किसी भी संकट से बचाया जा सके। उन्होंने कहा, “फिल्म बनाते समय टीम को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा, लेकिन मैं किसी भी हालत में अपनी फिल्म को बचाना चाहता था।”

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.