‘धूम 4’ में हो सकती है रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की एंट्री, सोशल मीडिया पर फैंस कर रहे दावा

KNEWS DESK – बॉलीवुड की सुपरहिट ‘धूम’ फ्रेंचाइज़ी का चौथा पार्ट, ‘धूम 4’, अब एक बार फिर से सुर्खियों में है। अगर मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो इस बार फिल्म में बतौर लीड एक्टर रणबीर कपूर नजर आ सकते हैं। यह खबर आते ही फिल्म प्रेमियों में उत्साह की लहर दौड़ गई है। रणबीर कपूर का ‘धूम’ जैसी आइकॉनिक एक्शन-थ्रिलर में होना, उनके फैन्स के लिए किसी बड़े तोहफे से कम नहीं है।

Ranbir Kapoor Shraddha Kapoor; Tu Jhoothi Main Makkar Box Office Collection  Update | दूसरे दिन फीकी पड़ी तू झूठी मैं मक्कार की कमाई: वीकेंड पर अच्छे  कलेक्शन की उम्मीद, दो दिन में

क्या अभिषेक और उदय की वापसी होगी?

फ्रेंचाइज़ी की पिछली तीन फिल्मों में अभिषेक बच्चन और उदय चोपड़ा ने जय और अली की भूमिकाएं निभाई थीं, लेकिन खबरों के अनुसार इस बार दोनों अभिनेता ‘धूम 4’ का हिस्सा नहीं होंगे। यह बदलाव फिल्म की कहानी में ताजगी और नएपन का संकेत दे रहा है, जिससे दर्शकों को एक अलग अनुभव मिलने की उम्मीद है।

श्रद्धा कपूर का नाम चर्चा में

सोशल मीडिया पर फिल्म की लीडिंग लेडी को लेकर चर्चाओं का दौर जारी है। अफवाहें हैं कि रणबीर कपूर के साथ श्रद्धा कपूर स्क्रीन पर नजर आ सकती हैं। हालांकि, इस पर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन श्रद्धा कपूर की हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘स्त्री 2’ की सफलता के बाद उनके नाम का बज काफी बढ़ गया है। इसके अलावा, कुछ लोग यह भी मानते हैं कि रणबीर के साथ तृप्ति डिमरी या दीपिका पादुकोण भी एक अच्छी चॉइस हो सकती हैं।

सोशल मीडिया का रिएक्शन

सोशल मीडिया पर ‘धूम 4’ की कास्टिंग को लेकर नेटिज़न्स के बीच कई तरह के सुझाव आ रहे हैं। कई दर्शक रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की जोड़ी को देखने के लिए उत्सुक हैं, खासकर उनकी पिछली फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ की सफलता के बाद। वहीं, कुछ लोग इस फिल्म में नई जोड़ियों की भी मांग कर रहे हैं।

रिलीज़ टाइमलाइन और संभावनाएं

‘धूम 4’ के डायरेक्टर की घोषणा 2025 के मध्य तक होने की उम्मीद है। फिल्म की शूटिंग 2026 की शुरुआत में शुरू हो सकती है, क्योंकि तब तक रणबीर कपूर अपनी अन्य परियोजनाओं, जैसे संजय लीला भंसाली की ‘लव एंड वॉर’ और नितेश तिवारी की ‘रामायण’ की शूटिंग पूरी कर चुके होंगे।

अब तक की धूम फ्रेंचाइज़ी

‘धूम’ फ्रेंचाइज़ी की पहली फिल्म 2004 में आई थी, जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी। इसके बाद 2006 में ‘धूम 2’ और 2013 में ‘धूम 3’ ने भी सफलता के नए रिकॉर्ड बनाए। अब ‘धूम 4’ के साथ एक बार फिर से दर्शकों को हाई-ऑक्टेन एक्शन और रोमांच की उम्मीद है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.