दिवाली पार्टी में ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन ने एक साथ मारी धमाकेदार एंट्री, पिंक सूट में बेहद खूबसूरत लगीं एक्ट्रेस

KNEWS DESK –  बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और चर्चित जोड़ियों में से एक, ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन का दिवाली लुक सोशल मीडिया पर एक बार फिर छा गया है। भले ही ये तस्वीरें दो साल पुरानी हैं, लेकिन इस जोड़ी के फैशन सेंस और शानदार स्टाइल ने आज भी फैंस का दिल जीत लिया है। डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में इस कपल ने अपनी स्टाइलिश एंट्री से सभी का ध्यान खींचा था।

Aishwarya Rai Pink Sharara Suit Diwali Party,ऐश्वर्या राय के साथ अभिषेक ने जब मारी दिवाली पार्टी में एंट्री, गुलाबी सूट में बच्चन बहू को देखते रह गए सभी - when ...

ऐश्वर्या राय का पिंक शरारा लुक

मनीष मल्होत्रा की पार्टी के लिए ऐश्वर्या ने बेहद खूबसूरत एम्बेलिश्ड पिंक शरारा सेट पहना था, जिसने उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा दिए। ऐश्वर्या का कुर्ता प्लंजिंग नेकलाइन के साथ था, जिसे वाइट थ्रेडवर्क और सेक्विन सितारों से सजाया गया था। इसके साथ उन्होंने वाइड-लेग्ड शरारा पैंट्स और पिंक दुपट्टा कैरी किया, जिसका बॉर्डर बेहद सुंदर तरीके से कढ़ाई किया गया था। इस लुक में ऐश ने साइड शोल्डर दुपट्टे को पिन-अप करके एक एलिगेंट स्टाइल दिखाया।

डायमंड जूलरी से बढ़ी लुक की शान

ऐश्वर्या की डायमंड जूलरी उनके पिंक आउटफिट के साथ परफेक्टली मैच कर रही थी। उनके हाथों में डायमंड के कंगन, रिंग्स और ड्रॉप ईयररिंग्स ने लुक को और भी ग्रेसफुल बना दिया। वहीं, उन्होंने अपने लुक को एक गोल्डन शाइनी क्लच के साथ पूरा किया, जो उनके पूरे आउटफिट में चार चांद लगा रहा था। हेड-टू-टो ऐश्वर्या का ये लुक बेहद क्लासी और ग्रेसफुल नजर आया।

ग्लॉसी मेकअप और सॉफ्ट हेयरस्टाइल

ऐश्वर्या ने अपने पिंक आउटफिट को बैलेंस करते हुए मेकअप को सॉफ्ट और ग्लॉसी टच दिया। विंग्ड आईलाइनर, पिंकिश आईशैडो, और मस्कारा के साथ उन्होंने अपनी आंखों को हाइलाइट किया। वहीं, उनके पिंक ग्लॉसी लिप्स और ब्लश्ड चीक्स ने उनके चेहरे पर एक नैचुरल ग्लो दिया। हेयरस्टाइल के लिए उन्होंने मिडिल पार्टीशन करते हुए स्ट्रेट बालों को खुला छोड़ा, जो उनके पूरे लुक को कम्प्लीट कर रहा था।

अभिषेक बच्चन का डैशिंग अवतार

अभिषेक बच्चन ने भी अपने रेड कुर्ते के साथ स्टाइल का जलवा बिखेरा। उनके कुर्ते की नेकलाइन और स्लीव्स पर गोल्डन एम्ब्रायडरी की गई थी, जिसे वाइब्रेंट ब्लू कलर से हाइलाइट किया गया था। अभिषेक ने इस कुर्ते को आइवरी पजामे और रेड स्टोल के साथ पेयर किया, जिससे उनका लुक और भी खास नजर आया। गोल्डन शाइनी चप्पल पहनकर अभिषेक ने अपने लुक को पूरा किया, जिसमें वह भी ऐश्वर्या की तरह स्टाइलिश और डैशिंग लगे।

कपल का परफेक्ट फैशन स्टेटमेंट

ऐश्वर्या और अभिषेक के इस देसी अवतार ने एक बार फिर साबित कर दिया कि चाहे इंडियन एथनिक वियर हो या वेस्टर्न आउटफिट, यह जोड़ी हर लुक में चार्मिंग और ग्रेसफुल नजर आती है। जहां ऐश्वर्या का एम्बेलिश्ड पिंक लुक आज भी ट्रेंडसेटर बना हुआ है, वहीं अभिषेक का रेड कुर्ता पजामा भी फैंस के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। दो साल पुराना ये दिवाली लुक आज भी उतना ही ट्रेंड में है जितना उस समय था, और इसने दिखाया कि कैसे ये कपल हर बार अपने स्टाइल से दिल जीतने में कामयाब रहता है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.