गौतम गंभीर की खुली पोल, दिनेश कार्तिक ने बताई उनसे जुड़ी ये बात, वीडियो हुआ वायरल

KNEWS DESK, टीम इंडिया के हेड कोच गौतम गंभीर 42 साल के हो गए हैं और इस खास मौके पर उनके साथी खिलाड़ी दिनेश कार्तिक ने उनकी एक मजेदार और आलसी कहानी साझा की है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें कार्तिक गंभीर की आलसी प्रवृत्ति का खुलासा करते हैं।

गौतम गंभीर के लिए BCCI ने खोला खजाना, सैलरी जानकर ठनक जाएगा माथा, श्रीलंका में सिर्फ 16 दिन का खर्चा जानते हैं आप? | Gautam Gambhir Head Coach Package Revealed, Know Salary

गंभीर जो आमतौर पर गंभीर नजर आते हैं उनके जन्मदिन के मौके पर स्टार स्पोर्ट्स ने एक वीडियो पोस्ट किया। इस वीडियो में दिनेश कार्तिक ने बताया कि कैसे साल 2002 में गंभीर होटल के कमरे में लेटे हुए थे जब उन्होंने कार्तिक को चैनल बदलने के लिए बुलाया।

दिनेश कार्तिक ने कहा, “मैं जब गंभीर के कमरे में गया तो उन्होंने मुझसे कहा कि मेरे टीवी का चैनल बदल दो।” उन्होंने आगे कहा, “रिमोट उनसे केवल दो कदम की दूरी पर था लेकिन वो अपनी जगह से हिल नहीं रहे थे। मैंने इससे ज्यादा आलसी इंसान नहीं देखा।” गंभीर की इस कहानी ने कमरे में मौजूद इरफान पठान और हरभजन सिंह को भी हंसने पर मजबूर कर दिया। गंभीर खुद भी अपनी इस कहानी पर काफी देर तक हंसते रहे।

गौतम गंभीर की मेहनत और उनके क्रिकेटिंग करियर के लिए उनकी पहचान बनाई गई है लेकिन इस मजेदार पल ने उनके व्यक्तित्व के एक अलग पहलू को सामने लाया है। अब फैंस और साथी खिलाड़ी उनकी इस आलसी छवि को लेकर खूब मजे ले रहे हैं जिससे उनके जन्मदिन का जश्न और भी खास बन गया है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.