मुंबई मेट्रो में ‘जय श्री राम’ के नारों पर पूजा भट्ट ने जताई आपत्ति, रिएक्शन देते हुए बोलीं- ‘ये कैसे जायज है…’

KNEWS DESK – 90 के दशक में बॉलीवुड पर राज करने वाली और कई हिट फिल्मों में अपनी दमदार अदायगी के लिए पहचानी जाने वाली एक्ट्रेस पूजा भट्ट एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। हालांकि इस बार वजह उनका कोई फिल्मी प्रोजेक्ट नहीं, बल्कि सोशल मीडिया पर दिया गया एक बयान है। हाल ही में मुंबई मेट्रो के अंदर ‘जय श्री राम’ के नारे लगाते हुए और गरबा गाते हुए कुछ लोगों का वीडियो वायरल हुआ, जिस पर पूजा भट्ट ने अपनी नाराजगी जाहिर की।

राम नाम के नारे से परेशान हुईं पूजा

मुंबई मेट्रो के वीडियो पर पूजा का रिएक्शन

दरअसल, नवरात्रि के दौरान मुंबई मेट्रो में कुछ लोग ‘जय श्री राम’ के नारे लगाते और गरबा गाने गाते हुए देखे गए। इस वीडियो को देखकर पूजा भट्ट ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कड़ा रिएक्शन दिया। उन्होंने लिखा कि इस तरह सार्वजनिक जगहों पर धार्मिक नारों और गानों का इस्तेमाल गलत है और इसे रोका जाना चाहिए। पूजा का यह बयान आते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया और उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है।

अपने रिएक्शन को लेकर हो रहीं ट्रोल

पूजा भट्ट ने क्यों जताई नाराजगी?

पूजा भट्ट ने इस पूरे मामले पर खुलकर बात करते हुए कहा, “सार्वजनिक जगहों का ऐसा गलत इस्तेमाल सही नहीं है। इससे फर्क नहीं पड़ता कि यह धार्मिक गाने हों, क्रिसमस कैरोल हों या बॉलीवुड के गाने। किसी भी सार्वजनिक स्थान का इस तरह से उपयोग नहीं किया जाना चाहिए।” पूजा ने सवाल उठाया कि आखिर ऐसे आयोजनों को अधिकारियों से मंजूरी कैसे मिल रही है। उन्होंने यह भी कहा कि अगर इस तरह के व्यवहार को रोका नहीं गया, तो भविष्य में कानून व्यवस्था बनाए रखना मुश्किल हो जाएगा।

ये सब खुली जगह में ठीक नहीं- पूजा

पूजा को सोशल मीडिया पर किया जा रहा है ट्रोल

पूजा भट्ट के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर लोग उन्हें निशाना बना रहे हैं। कई यूजर्स ने कहा कि जिस ग्रुप ने मेट्रो में नारे लगाए, उन्होंने पहले से मेट्रो का कोच बुक कर रखा था और किसी को कोई परेशानी नहीं हो रही थी। एक यूजर ने टिप्पणी करते हुए कहा, “आजकल हिंदुत्व पॉप म्यूजिक हर जगह सुना जा रहा है, चाहे वह मेट्रो हो या सड़क। इसे हर वर्ग के लोग पसंद कर रहे हैं, चाहे वे किसी भी तबके से हों।”

पूजा भट्ट का वर्कफ्रंट

पूजा का सार्वजनिक जगहों पर कड़ा रुख

पूजा भट्ट ने अपने रिएक्शन में स्पष्ट रूप से कहा कि वह सार्वजनिक जगहों के अनुचित इस्तेमाल के खिलाफ हैं। उन्होंने कहा, “चाहे यह राजनीतिक पार्टियों के अवैध होर्डिंग्स हों या फिर मेट्रो को पार्टी का क्षेत्र बना देना, यह सब बंद होना चाहिए। सार्वजनिक स्थानों का सम्मान किया जाना चाहिए।” पूजा का कहना है कि अगर हम इन बुनियादी नियमों का पालन नहीं करते हैं, तो यह समाज के लिए सही नहीं होगा।

पूजा भट्ट का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें, तो पूजा भट्ट हाल ही में बिग बॉस ओटीटी 2 में नजर आई थीं, जहां उन्होंने अपने दमदार व्यक्तित्व से दर्शकों का दिल जीता। इसके अलावा, पूजा जल्द ही प्राइम वीडियो की सीरीज बिग गर्ल्स डोंट क्राई में नजर आएंगी। इस सीरीज में वह एक स्कूल प्रिंसिपल का किरदार निभा रही हैं। उनके साथ सीरीज में अवंतिका वंदनापु, राइमा सेन और जोया हुसैन जैसी एक्ट्रेसेस भी नजर आएंगी।

पूजा भट्ट का यह बयान और उनके आगामी प्रोजेक्ट्स दोनों ही चर्चा में बने हुए हैं। अब देखना होगा कि पूजा अपने इस बयान के बाद ट्रोलर्स को क्या जवाब देती हैं, और उनका अगला कदम क्या होगा।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.