करवाचौथ पर अपने आउटफिट के लिए ट्राई करें मल्टी कलर ज्वेलरी, आइए देखें ये खूबसूरत डिजाइंस

KNEWS DESK, ज्वेलरी स्टाइल करना हम सभी को पसंद होता है, लेकिन कुछ नया ट्राई करना और भी ज्यादा रोमांचक होता है। जब आप बाजार में ज्वेलरी खरीदने जाते हैं तो मल्टी कलर ज्वेलरी एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है वहीं ये करवाचौथ पर आपके हर आउटफिट के साथ खूबसूरती से मेल खाएगी। चलिए जानते हैं किस तरह की मल्टी कलर ज्वेलरी को आप अपने करवाचौथ लुक में शामिल कर सकती हैं।

मल्टी कलर ज्वेलरी सेट

Multi Color Kundan Necklace Set (KN1433MLT)

आप अपने करवाचौथ के आउटफिट के साथ मल्टी कलर ज्वेलरी सेट स्टाइल कर सकती हैं। इस सेट में आपको विभिन्न रंगों के स्टोन और व्हाइट स्टोन का डिजाइन मिलेगा, जो इसे आकर्षक बनाता है। मार्केट में इस तरह के सेट की कीमत 250 से 500 रुपये के बीच होती है और ये सेट आपके करवाचौथ लुक को और भी आकर्षक बना देगा। साथ में मैचिंग इयररिंग्स और मांग टिका भी शामिल करें ताकि आपका लुक पूरी तरह से पूरा हो सके।

मल्टी कलर इयररिंग्स

Gold Plated Beaded Black Earring Jewellery Regular Sale Price – Saraf RS Jewellery

इस सीजन में मल्टी कलर इयररिंग्स को अपनी ज्वेलरी कलेक्शन में शामिल करना न भूलें। ये इयररिंग्स न केवल खूबसूरत लगते हैं बल्कि इनका मल्टी कलर डिजाइन हर प्रकार की ड्रेस के साथ अच्छी तरह मेल खाता है। बाजार में आपको ये इयररिंग्स 100 से 200 रुपये में मिल जाएंगे। इन्हें आप करवाचौथ पर सूट, साड़ी या इंडो वेस्टर्न आउटफिट के साथ पहन सकती हैं।

मल्टी कलर बैंगल्स

Buy SHINE OF STARS Bridal Jewellery Bangles Set Gold Plated/Punjabi Chuda Set for Wedding with Rajasthani Kundan Meenakari Stones & Pearl for Women & Girls - (goll21:- 2.4) at Amazon.in

अगर इस मौके पर आप अपने हाथों की सुंदरता बढ़ाना चाहती हैं तो मल्टी कलर बैंगल्स एक शानदार विकल्प है। मेटल में बने ये बैंगल्स न केवल आपके लुक को निखारते हैं बल्कि ब्रेसलेट के रूप में भी इन्हें स्टाइल किया जा सकता है। इनका सही चयन आपके हाथों को और भी आकर्षक बना देगा।

खरीदारी के टिप्स

10 Tips to Save Your Money While Shopping Clothes

मार्केट में इस तरह की ज्वेलरी आसानी से उपलब्ध है। करवाचौथ के अलावा आप इन्हें और भी मौकों पर विभिन्न डिजाइन के आउटफिट के साथ पहनकर अपने लुक को नया रूप दे सकती हैं। मल्टी कलर ज्वेलरी का एक और लाभ यह है कि आप इसे कई बार अलग-अलग आउटफिट्स के साथ स्टाइल कर सकती हैं। जिससे आपको बार-बार नई ज्वेलरी खरीदने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

वहीं इन सुझावों के साथ आप अपने ज्वेलरी कलेक्शन को और भी खास बना सकती हैं। सही चुनाव और स्टाइलिंग के साथ करवाचौथ के अवसर पर आपकी ज्वेलरी आपके लुक को और भी खूबसूरत बना देगी।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.