बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद पूर्व बीजेपी नेता ने भाई जान को दी सलाह, बोले- “सलमान खान को बिश्नोई समाज से माफी मांगनी चाहिए”

KNEWS DESK, एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद बीजेपी नेता और राज्यसभा के पूर्व सदस्य हरनाथ सिंह यादव ने अभिनेता सलमान खान को बिश्नोई समाज से माफी मांगने की सलाह दी है। यह टिप्पणी बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद की गई है। जिसमें बिश्नोई गैंग के संबंध होने की बात सामने आई है।

बीजेपी के पूर्व MP हरनाथ सिंह यादव ने भाई जान को दी नसीहत, कहा, काला हिरण मारने के मामले में सलमान खान को बिश्नोई समाज से माफी मांगनी चाहिए ...

हरनाथ सिंह यादव ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में सलमान खान को टैग करते हुए कहा कि उन्होंने काले हिरण का शिकार किया था, जिसे बिश्नोई समाज देवता मानता है। उन्होंने लिखा, “आपका यह कार्य बिश्नोई समाज की भावनाओं को आहत करता है और उनके प्रति लंबे समय से आक्रोश पैदा कर रहा है। एक बड़ी हस्ती के रूप में मैं आपको सलाह देता हूं कि आप बिश्नोई समाज से अपनी गलती के लिए माफी मांगें।”

बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद मुंबई क्राइम ब्रांच विभिन्न राज्यों में जांच के लिए जुटी हुई है। पुलिस ने इस मामले में कुल छह लोगों को आरोपी बनाया है, जिनमें से तीन की गिरफ्तारी हो चुकी है। गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का गैंग इस हत्या की जिम्मेदारी ले चुका है। सलमान खान के खिलाफ बिश्नोई गैंग द्वारा धमकियों का मामला लंबे समय से चर्चा में है, जिसके चलते अभिनेता की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है। हरनाथ सिंह यादव के इस पोस्ट ने सोशल मीडिया पर काफी चर्चाओ को जन्म दिया है और यह देखना दिलचस्प होगा कि सलमान खान इस मुद्दे पर क्या प्रतिक्रिया देते हैं।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.