बिग बॉस ओटीटी 2 फेम बेबिका धुर्वे की बढ़ी मुश्किलें, एक्ट्रेस पर निर्माता-एक्टिविस्ट का बकाया भुगतान न करने का लगा आरोप

KNEWS DESK –  ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ से चर्चित हुई एक्ट्रेस बेबिका धुर्वे एक बार फिर विवादों में घिर गई हैं। इस बार मामला उनके हाल ही में रिलीज़ हुए गाने ‘बोटी बोटी’ को लेकर है। सोशल मीडिया पर इस गाने के चर्चे तो हो रहे हैं, लेकिन साथ ही बेबिका पर निर्माता और सामाजिक कार्यकर्ता अतुल किशन ने बड़ा आरोप लगाया है। अतुल का दावा है कि बेबिका ने गाने की रिलीज के बाद उन्हें बकाया भुगतान नहीं किया और अब उन्होंने उन्हें ब्लॉक कर दिया है।

गाने के लिए भुगतान न करने का आरोप

अतुल किशन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए इस मामले को उजागर किया। उन्होंने बताया कि बेबिका ने गाने की रिलीज़ के बाद भुगतान करने का वादा किया था, लेकिन अब वह पैसे नहीं दे रही हैं। अतुल ने यह भी कहा कि वे मई 2024 से बेबिका से संपर्क करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन हर बार उन्हें नजरअंदाज किया गया। उन्होंने लिखा, “हमने ‘बोटी बोटी’ गाने के लिए बेबिका के साथ डील की थी। उन्होंने कहा था कि गाने के रिलीज के बाद हमें भुगतान किया जाएगा, लेकिन रिलीज़ के बाद से ही वे हमें नजरअंदाज कर रही हैं।”

fallback

ब्लॉक करने का आरोप

अतुल ने आरोप लगाया कि जब भी वे बेबिका से संपर्क करने की कोशिश करते, उन्हें बेबिका द्वारा ब्लॉक कर दिया जाता है। उन्होंने कहा, “उन्होंने हमें हर जगह से ब्लॉक कर दिया है। और जब भी हम उनसे बात करने की कोशिश करते हैं, तो वे बेहद खराब तरीके से पेश आती हैं। यह सिर्फ पैसों का मामला नहीं है, बल्कि आत्म-सम्मान का भी सवाल है।”

fallback

अतुल ने दी प्रतिक्रिया

अतुल किशन ने अपनी बात को और स्पष्ट करते हुए कहा कि यह पहला मौका नहीं है जब बेबिका ने इस तरह का व्यवहार किया हो। उन्होंने कहा, “यह उनका पहला धोखा नहीं है। यहां पैसे से ज्यादा आत्म-सम्मान की बात है। पॉपुलैरिटी के नाम पर लोगों को मूर्ख बनाना सही नहीं है।” इसके साथ ही अतुल ने उन लोगों को जवाब दिया जो उन पर यह आरोप लगा रहे हैं कि वे बेबिका के जरिए फेम पाने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा, “अगर मुझे मशहूर होना होता, तो मैं बेबिका को इस प्रोजेक्ट के लिए नहीं चुनता।”

बेबिका और पूजा भट्ट की दोस्ती पर भी उठे सवाल

बेबिका ध्रुवे और पूजा भट्ट की दोस्ती ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के दौरान काफी चर्चा में रही थी। दोनों शो के दौरान अच्छे दोस्त बने थे, लेकिन अप्रैल 2024 में जब फैंस ने देखा कि उन्होंने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है, तो उनकी दोस्ती को लेकर सवाल उठने लगे। हालांकि, बेबिका ने यह स्पष्ट किया कि उनकी दोस्ती अब भी बरकरार है। बेबिका ने एक इंटरव्यू में कहा, “ऐसी कोई बात नहीं है। हम दोनों अपनी-अपनी जिंदगी में व्यस्त हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि हमारी दोस्ती खत्म हो गई है।”

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.